Honda Big Offer : होंडा लाया ऑफर का भंडार, मिल रहा बंपर डिस्काउंट,जाने होंडा के स्पेशल ऑफर पर कितनी छूट

Honda Big Offer – अगर आप इस फेस्टिव सीजन में अपने लिए होंडा कार खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। होंडा की सभी कारों पर कंपनी की ओर से जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया गया है, जिसका फायदा आप डीलरशिप पर जाकर उठा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक ये ऑफर्स 30 सितंबर तक ही लागू रहने वाले हैं।

होंडा सिटी की पांचवीं पीढ़ी पर भारी छूट
इस सितंबर में कंपनी अपनी प्रीमियम सेडान सिटी की पांचवीं पीढ़ी पर सबसे ज्यादा छूट दे रही है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इस कार पर आप 27496 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं. इसमें एक्सेसरीज पर 5 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट या 5496 रुपये का डिस्काउंट लिया जा सकता है. इसके अलावा कार एक्सचेंज पर कंपनी की ओर से 5 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, साथ ही कार एक्सचेंज बोनस के तौर पर 7 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। Honda City पर 5,000 रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस और 5,000 रुपये का अतिरिक्त कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Honda Cars

होंडा सिटी की चौथी पीढ़ी पर है यह ऑफर
होंडा ने अपनी सिटी कार की चौथी पीढ़ी पर 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस देने का वादा किया है। नवीनतम पांचवीं पीढ़ी की होंडा सिटी के विपरीत, इस पर कोई अन्य छूट नहीं दी जा रही है।

amaze

अमेज पर है इतनी छूट
कंपनी अपनी सबसे सस्ती सेडान कार Amaze पर 8,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें 5,000 रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

wr v exterior

Honda WR-V भी ऑफर पर है
डब्ल्यूआर-वी पर होंडा 10,000 रुपये के लाभ, 7,000 रुपये के कार एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और डब्ल्यूआर-वी पर 5,000 रुपये के ग्राहक वफादारी बोनस की पेशकश कर रही है। इस कार पर आप बुकिंग के वक्त कुल 27 हजार रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं।

Honda Jazz

Honda Jazz पर भारी छूट
अगर आप जैज को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको कुल 25 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है। कंपनी अपने पेट्रोल वर्जन के सभी मॉडलों पर 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 5,000 रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस, कार एक्सचेंज पर 10,000 रुपये की छूट और कार एक्सचेंज पर 7,000 रुपये का अतिरिक्त बोनस दे रही है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment