जहर खाने से हुई मौत: परिजनों ने किया था शव का प्रदर्शन, मारपीटमें चार आरोपित हुए गिरफ्तार

जहर खाने से हुई मौत –नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर में तीन दिन पहले मरने वाले 17 वर्षीय लड़के की जहर से मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह जहर निकला था। पिटाई के बाद युवक ने घर जाकर जहर पी लिया। मारपीट की घटना से आहत होने के बाद ही उन्होंने यह कदम उठाया। भोपाल से पीएम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मारपीट के चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. मारपीट के मामले में धारा 306 को बढ़ाकर सभी को न्यायालय में पेश किया गया। सभी को पिपरिया जेल भेज दिया गया।

ये मामला है

27 अगस्त को दोपहर करीब तीन बजे रेलवे गेट के पास सोहागपुर निवासी चार युवकों अमन चौरसिया, रोहित ठाकुर, प्रद्युम्न जोशी, सलाम उर्फ ​​समीर खान के साथ मारपीट की गई. उसने थप्पड़ जड़ दिया और उसे बेरहमी से पीटा। घर पहुंचते ही संजय की तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे भोपाल ले जाया गया। इधर, रविवार को ज्योति दुबे की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी सलाम उर्फ ​​समीर खान निवासी गांधी वार्ड, अमन चौरसिया निवासी मारुपुरा, प्रद्युमन जोशी निवासी ग्राम नागतरा, रोहित ठाकुर निवासी पलाश परिसर में मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. . रविवार को ही भोपाल में संजय का निधन हो गया। उनका पोस्टमॉर्टम भोपाल में ही किया गया था। पीएम में मिला जहर।

शव को हाईवे पर रख कर परिजनों ने किया था प्रदर्शन

संजय दुबे की मौत के बाद शव को सोहागपुर लाया गया। अंतिम संस्कार से पहले परिजनों ने शव को पिपरिया-नर्मदापुरम स्टेट हाईवे पर एसडीओपी कार्यालय के सामने रख कर प्रदर्शन किया था. परिजनों की मांग है कि हत्या की धारा लगाकर आरोपी की गिरफ्तारी की जाए। एसडीओपी मदन मोहन समर, टीआई विक्रम रजक के समझाने के बाद शव को परिवार के पास ले जाया गया।

शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

थाना प्रभारी विक्रम रजक ने बताया कि पीएम की शॉर्ट रिपोर्ट में मौत का कारण जहर देना पाया गया है. मारपीट की घटना के बाद उसने घर में ही जहर पी लिया। फिलहाल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment