Indore Petrol Hadsa : पेट्रोल डालकर खुद को लगायी आग,बचाने के चक्कर में दो झुलसे

Indore Petrol Hadsa – इंदौर में हाइवे निर्माण के लिए अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर बवाल हुआ. इस दौरान एक युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। उसे बचाने के प्रयास में दो और लोग झुलस गए। घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और उनकी कार का शीशा तोड़ दिया. मामला रविवार देर रात सिमरोल का है। पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

भंवर सिंह की सिमरोल में सड़क किनारे चाय-नाश्ते की दुकान है। हाईवे निर्माण के लिए दुकान हटाने को लेकर रविवार दोपहर से ही विवाद चल रहा था। यहां देर रात डंपर गिट्टी खाली करने आया था। इसका ग्रामीणों ने विरोध किया था। विवाद बढ़ने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस कुछ लोगों को पकड़कर थाने ले जाने लगी। इस पर वहां मौजूद लोग पुलिस से बहस करने लगे। महिलाओं ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। इसी दौरान वहां मौजूद भंवर सिंह ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसे बचाने में उसका भतीजा पुष्पेंद्र और दामाद संदीप भी झुलस गया।

यह भी जानिए – दोस्तों के साथ नहाने जाना पड़ा भारी, तालाब में डूबने से गई जान,स्थानीय लोगों ने बचाई दो की जान

परिजन बोले-पेट्रोल डालकर आग लगाई
तीन लोगों के जलने से गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी. सरकारी वाहन का शीशा भी टूट गया। इधर परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने गुंडों के साथ मिलकर मारपीट की. रजत नाम के शख्स ने भीड़ में उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment