Fans Poll : इस अभिनेत्री ने जीता फैंस का दिल ,न सामंथा और न ही कैटरीना,बनी बेहतरीन अभिनेत्री,लिस्ट में बनायी टॉप पोजीशन

Fans Poll – प्रभास, अल्लू अर्जुन, यश और जूनियर एनटीआर ‘बाहुबली’, ‘पुष्पा: द राइज’, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ और ‘आरआरआर’ के कारण भारत के हर घर में मशहूर हो गए हैं। दक्षिण भारतीय कलाकारों की लोकप्रियता आसमान छूने लगी। लेकिन, इन फिल्मों में साइड रोल या हीरो से कम समय परदे पर नजर आने वाली साउथ की अभिनेत्रियों की सफलता भी इन अभिनेताओं से कम नहीं थी। वह भी ऊंचाइयों पर पहुंचने लगी। आलम यह हुआ कि पूरे देश में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा उन्हें प्रसिद्धि मिलने लगी।
यह हम नहीं बल्कि पाठक स्वयं कह रहे हैं। दरअसल, अमर उजाला ने अपने एंटरटेनमेंट पेज पर एक पोल चलाया था। जिसमें हमने पाठकों से पूछा कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन है? इस सवाल के साथ हमने विकल्प में 10 अभिनेत्रियों के नाम भी दिए, जिनमें कैटरीना कैफ, सामंथा रूथ प्रभु, आलिया भट्ट, काजल अग्रवाल, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी और सई पल्लवी शामिल हैं। पढ़िए पाठकों ने क्या जवाब दिया….

Rashmika Mandanna

किस एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल?
फिल्मों की तरह बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ की एक्ट्रेस ने हमारे पोल में टॉप पर जगह बनाई है. जी हाँ, इस पोल में पाठकों ने पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बनाते हुए वोट किया है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने साउथ की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दी है. हैरानी की बात यह है कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट इस लिस्ट में टॉप फाइव में जगह नहीं बना पाईं।

aliabhatt deepikapadukone6

क्या घट रही है दीपिका और आलिया की लोकप्रियता?
एक समय था जब दीपिका पादुकोण की लोकप्रियता अपने चरम पर थी। लेकिन, छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका के जेएनयू जाने और सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में एनसीबी रेडर पर आने से दीपिका का क्रेज कम होने लगा। वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो कई ऐसे मौके आए हैं जब एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान एकदम विरोधाभासी बयानों की वजह से अपनी ही टांग काट ली है. हाल ही का उदाहरण लेते हुए आलिया ने डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान कहा था कि अगर दर्शकों को भाई-भतीजावाद से इतनी दिक्कत है तो फिल्म मत देखिए. उनके इस बयान से सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हुए और उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार करने की मांग की.

यह भी जानिए – Urfi Javed – सामने आयी तवीर,पत्थरों से बदन को ढकती नज़र आयी,उर्फी का एक और नया अवतार

यहाँ शीर्ष 10 अभिनेत्रियों की सूची है
अभिनेत्री वोट

रश्मिका मंदाना 581
कैटरीना कैफ 491
सामंथा रुथ प्रभु 489
कियारा आडवाणी 392
साई पल्लवी 276
आलिया भट्ट 240
काजल अग्रवाल 235
दीपिका पादुकोण 215
पूजा हेगड़े 188
नयनतारा 182

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment