दोस्तों के साथ नहाने जाना पड़ा भारी, तालाब में डूबने से गई जान,स्थानीय लोगों ने बचाई दो की जान

दोस्तों के साथ नहाने जाना पड़ा भारी, तालाब में डूबने से गई जान,स्थानीय लोगों ने बचाई दो की जान

रतलाम जिले में एक बार फिर पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. गौरतलब है कि पिछले एक माह में आधा दर्जन से अधिक बच्चों व युवकों की बरसात के पानी में डूबने से मौत हो चुकी है. रतलाम के दिलीप नगर निवासी हेमंत सिंह अपने दोस्तों शैलेंद्र और शोएब के साथ खेतलपुर के पास पैराडाइज वैली घूमने गए थे। जहां जलाशय में नहाने के दौरान तीनों दोस्त पानी में डूबने लगे.

यह भी जानिए – धोनी की दिवंगत गर्लफ्रेंड की हॉटनेस ने दिशा पाटनी के हॉटनेस को किया फीका, देखें तस्वीर

स्थानीय लोगों ने डूब रहे युवकों को पानी से बाहर निकाला लेकिन पानी में डूबने से हेमंत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक शोएब को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.दरअसल रविवार दोपहर अर्जुन नगर निवासी हेमंत पिता विजयसिंह राठौर (21) उसका दोस्त शैलेंद्र पिता राजेश सिंह (21) और शोएब पिता असलम (24) अन्य दोस्तों के साथ खेतालपुर स्थित पैराडाइज वैली घूमने गया था.

नहाते समय हेमंत राठौर गहरे पानी में चले गए। उसे बचाने के लिए शैलेंद्र सिंह और शोएब भी उसके पास गए लेकिन दोनों भी पानी में डूबने लगे। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने डूबते युवकों को बचाया लेकिन हेमंत की मौत हो चुकी थी. हेमंत फाइनेंस कंपनी में किश्तों का भुगतान करता था। छुट्टी के दिन वह दोस्तों के साथ घूमने निकला था, लेकिन पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment