Hindutva Chapter One : झुकना ना, डरना है, मैं हिंदू हूं गर्व से कहना है,इस ट्रेलर में डायलॉग ने किया सबको जोशीला,ट्रेलर हुआ रिलीज

Hindutva Chapter One – फिल्म निर्माता और लेखक करण राजदान की फिल्म हिंदुत्व का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हिंदुत्व को बचाने के लिए देश के नेता किस तरह युवा पीढ़ी का सहारा लेते हैं.

Hindutva Chapter One – ‘झुन्ना ना डरना है, मैं एक हिंदू गर्व से कह रहा हूं…’ ये अक्षर आगामी फिल्म हिंदुत्व चैप्टर वन: मैं हिंदू हो के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा द्वारा लिखे गए हैं। एक्टर ने इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए ये कैप्शन दिया है. इस फिल्म में आशीष छात्र नेता भरत का किरदार निभा रहे हैं।

सियासी ड्रामे में हिंदुत्व बचाने का अभियान
22 सितंबर को रिलीज हुई इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया लीड रोल में नजर आ रहे हैं. बता दें कि आशीष शर्मा टीवी शो सिया के राम में भगवान राम के रोल में नजर आए थे. इसके अलावा इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया टीवी के हिट शो ‘देवों के देव महादेव‘ में भी काम कर चुकी हैं. फिल्म के ट्रेलर में दोनों कलाकारों को कॉलेज स्टूडेंट्स के रोल में दिखाया गया है. आशीष शर्मा कॉलेज में दूसरे गुट के खिलाफ हिंदुत्व के रक्षक के रूप में खड़े नजर आ रहे हैं. इस ग्रुप का नेता मुस्लिम समुदाय से है।

Also Read – Bajaj Pulsar : Bajaj ने बंद किया Bajaj Pulsar का ये शानदार मॉडल! जानिए रही क्या वजह?

ट्रेलर में इन डायलॉग्स को शामिल किया गया है
हिंदुत्व की भावना जगाने वाले छात्र नेता बने आशीष की दमदार डायलॉग डिलीवरी ट्रेलर में देखी जा सकती है. जैसा कि वह ट्रेलर के एक हिस्से में कहते हैं- ‘जब एक मुसलमान गर्व से खुद को मुसलमान कह सकता है, तो जब एक हिंदू गर्व से खुद को हिंदू कहता है, तो आप सभी के शरीर में आग क्यों है। इसके अलावा फिल्म में हिंदुत्व के रक्षक के रूप में अभिनेता अनूप जलोटा के किरदार को भी पेश किया गया है। ट्रेलर में उनका डायलॉग है- अगर हिंदुओं को यहां से निकाल दिया जाए तो दूसरा हिंदू देश कौन सा है जहां जाएंगे?

विवादों में थी फिल्म ‘गर्लफ्रेंड’, इसका मतलब ये नहीं कि ‘हिंदुत्व’ भी रहेगा’
करण राजदान की पिछली फिल्म ‘गर्लफ्रेंड’ को लेकर काफी विवाद हुआ था। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को ‘हिंदुत्व’ के बारे में बताया, ‘क्योंकि मेरी फिल्म गर्लफ्रेंड विवाद में थी, इसका मतलब यह नहीं है कि हिंदुत्व में भी विवाद होना चाहिए। यह फिल्म प्यार, त्याग और दोस्ती के बारे में है। फिल्म में एक सामाजिक संदेश है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment