TVS Scooter : अपने सफर को करिये TVS Scooter के साथ रंगीन ,बेहतर स्पीड और माइलेज के साथ कलर में आया बदलाव

TVS Scooter – टीवीएस मोटर ने अपने लोकप्रिय स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन को नए मरीन ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इस स्कूटर का नया मरीन ब्लू कलर का चेकर फ्लैग रेस इंस्पायर्ड ग्राफिक्स के साथ आता है।

टीवीएस मोटर ने अपने लोकप्रिय स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन को नए मरीन ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इस स्कूटर का नया मरीन ब्लू कलर का चेकर फ्लैग रेस इंस्पायर्ड ग्राफिक्स के साथ आता है। जो स्कूटर में काफी इनोवेशन लाता है। ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक और मैटेलिक ब्लू का अनूठा थ्री टोन कॉम्बिनेशन राइडर को सड़क पर पूरी तरह से अलग महसूस कराता है। मरीन ब्लू कलर में इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 87,011 रुपये है।

tvs n 1

नई टीवीएस एनटॉर्क डिजाइन
स्टील्थ एयरक्राफ्ट के डिजाइन से प्रेरित इस स्कूटर में सिग्नेचर एलईडी टेल और हेडलैम्प्स हैं। जो इसके लुक को शार्प और एग्रेसिव बनाता है। स्कूटर को एक अद्वितीय ‘रेस एडिशन’ अलंकरण मिलता है जो टीवीएस रेसिंग बाइक को और बढ़ाता है। स्पोर्टी स्टब मफलर, टेक्सचर्ड फ्लोरबोर्ड और डायमंड कट अलॉय व्हील स्कूटर के स्टाइल में चार चांद लगाते हैं। यह देखने में बेहद आकर्षक और स्टाइलिश लगता है।

Also Read – Sariya-Cement Ka Rate : घर बनाने वालो को करना पड़ेगा और थोड़ी जेब ढीली,सरिया के दामों में आज आया उछाल,सीमेंट में मिली राहत

komr1428 tvs ntorq 125

न्यू टीवीएस एनटॉर्क का इंजन
TVS Ntorq 125 रेस एडिशन में 124.8 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है। यह इंजन 7,000 rpm पर 6.9 kW/9.38 PS की पावर और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि रेस एडिशन 95 किमी/घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है। यह मात्र 9 सेकेंड में 0 से 60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

नई टीवीएस एनटॉर्क की विशेषताएं
इसमें TVS का SmartXonnectTM है। जिसकी मदद से राइडर्स अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं। यह कई स्मार्ट कनेक्टेड सुविधाओं को सक्रिय करता है। इन्हें एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है, जो 60 से अधिक सुविधाओं के साथ पैक किया गया है। स्कूटर में पास बाय स्विच, डुअल साइड स्टीयरिंग लॉक, पार्किंग ब्रेक और इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें एक्सटर्नल फ्यूल फिल, USB चार्जर, एक बड़ा 20-लीटर अंडरसीट स्टोरेज और TVS पेटेंट EZ सेंटर स्टैंड मिलता है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment