Casey Boonstra : Bold तस्वीरें शेयर करने के लिए दिया टीवी एंकर की नौकरी से इस्तीफा,किया मनपसंद पेशा को फॉलो

Casey Boonstra – अमेरिका की टेली होस्ट केसी बूनस्ट्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हाल ही में कैसी ने इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। साक्षात्कार के दौरान, कैसी ने खुलासा किया कि उसने एक्स-रेटेड साइट ओनलीफैन्स पर सेक्सी सामग्री साझा करने के लिए अपना एंकर करियर छोड़ दिया था। अपने इस खुलासे से अब वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

इनसाइड ओनलीफैंस पॉडकास्ट के साथ एक साक्षात्कार में,

कैसी बूनस्ट्रा ने खुलासा किया कि वह यूएस में रहने और अपने इमिग्रेशन ग्रीन कार्ड के लिए भुगतान करने के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रही थी, जब उसके दोस्तों ने उसे ओनलीफैन्स में जाने के लिए कहा। प्रोत्साहित किया और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उस दिन को याद करते हुए कैसी ने कहा, “मेरे दोस्तों ने मुझे इसे आजमाने के लिए कहा था।” मैंने अपनी माँ को भी इसके बारे में बताया और उनसे पूछा, “आप इसके बारे में क्या सोचते हैं?”

images 3 4

Also Read – Lal Ghaghara : ‘लाल घाघरा’ गाना, रिलीज होते ही पवन सिंह पर लगा विवादों का रेड सिंगनल,इस वजह से हुआ विवाद

images 4 1

कैसी बूनस्ट्रा ने आगे कहा, “शुरुआत में मेरी मां थोड़ी सावधान थीं, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। मुझे लगता है कि मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं। मैं मैक्सिम हूं (यह पत्रिका पुरुषों के बीच बहुत लोकप्रिय है) मैं इसके कवर पर रही हूं। पत्रिका ने पांच बार और मेरी माँ ने मुझे आधा नग्न देखा है। कैसी ने अपनी अच्छी प्रोफ़ाइल को बताया कि उसे केवल फैन्स टीवी पर एक शो की मेजबानी के लिए चुना गया था। उसने कहा, “जब मुझे वह होस्टिंग मिली तो मुझे नौकरी मिलने पर मैं चौंक गई।”

Also Read – Urfi Javed : उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच हुआ विवाद,सामने आयी ऐसी बाते जिससे उड़े सबके होश 3

कैसी बूनस्ट्रा ओनलीफैन्स टीवी पर रियल लाइफ शो की मेजबानी करती है,

जहां वह रचनाकारों को उनके काम के बारे में साक्षात्कार देती है। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल और आकर्षक तस्वीरें भी अपने पर्सनल पेज पर शेयर करती रहती हैं। कैसी की इन तस्वीरों को देखने के लिए लोगों को उनके प्राइवेट पेज को सब्सक्राइब करना होगा. आपको बता दें कि एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले Cassie Boonstra लॉस एंजेलिस के एक टीवी चैनल से बतौर एंकर जुड़ी थीं, जहां उन्होंने ट्रैवल, स्पोर्ट्स समेत कई तरह के कंटेंट को कवर किया।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment