Lal Ghaghara : ‘लाल घाघरा’ गाना, रिलीज होते ही पवन सिंह पर लगा विवादों का रेड सिंगनल,इस वजह से हुआ विवाद

Lal Ghaghara – पवन सिंह और नम्रता मल्ला का गाना लाल घाघरा हाल ही में रिलीज हुआ है. इसे अब तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अब गाने को लेकर विवाद की खबरें आ रही हैं. यहां जानिए क्या है पूरा मामला.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया गाना लाल घाघरा रिलीज के बाद विवादों में आ गया है. विवाद गाने के टाइटल को लेकर है। दरअसल, खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की काफी पहले रिलीज हुई फिल्म डोली सज के रखना में भी इसी टाइटल का एक गाना है. अब पवन सिंह ने अपने गाने का नाम लाल घाघरा भी रखा है, इसलिए इस पर विवाद है। पवन सिंह के गाने में नम्रता मल्ला है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

lar ghaghara 2

2021 में आया खेसारीलाल का गाना / Khesarilal’s song came in 2021

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच गानों का टाइटल क्लैश चर्चा में है। खेसारीलाल यादव की फिल्म का गाना ‘लाल घाघरा’ नवंबर 2021 में ही रिकॉर्ड किया गया था। लाल घाघरा टाइटल से पवन सिंह का गाना भी रिलीज के साथ क्लैश कर रहा है. चर्चा है कि गाने की वजह से खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के बीच तकरार बढ़ सकती है.

15 मिलियन से अधिक बार देखा गया / Over 15 million views

बात करें पवन सिंह के गाने लाल घाघरा की तो यूट्यूब पर इसे 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में नम्रता मल्ला ने पवन सिंह के साथ अपने बोल्ड मूव्स दिखाए हैं. गाने के गायक पवन राज और शिल्पी सिंह हैं।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment