Anjali Arora: MMS के बाद सामने आया एक और सनसनी खेज वीडीयो, देखकर भड़के लोग

Anjali Arora – सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों वह एक वीडियो को लेकर खबरों में आने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने वाली अंजलि कई बार लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. एमएमएस लीक होने के बाद से लोग उन्हें काफी देर तक ट्रोल करते रहते हैं. इसी क्रम में हाल ही में अंजलि एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। अपने इस वीडियो को लेकर अंजलि फिर से नेटिज़न्स के निशाने पर आ गई हैं।अंजलि ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

उनके इस वीडियो में अंजलि का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को देख अंजलि को एक बार फिर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं लोग उन्हें खूब झूठ भी बोल रहे हैं. सामने आए इस वीडियो में अंजलि गणपति बप्पा की पूजा करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में वह सलवार सूट के साथ सिर पर दुपट्टा भी पहने नजर आ रही हैं।अंजलि ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वेलकम बप्पा।

https://www.instagram.com/reel/CiE8APnMH5k/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि उनका ये संस्कारी अवतार सोशल मीडिया पर यूजर्स को पसंद नहीं आया. बस फिर क्या था लोगों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 100 चूहे खाकर बिल्ली हज पर गई।

वहीं एक ने लिखादीदी ये सब आपको शोभा नहीं देता. एक अन्य ने कमेंट किया दीदी, आप इस आरती को करते हुए अच्छी नहीं लग रही हैं। इसके अलावा तरह-तरह के कमेंट्स को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके इस लुक और संस्कार की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।। वहीं एक ने लिखा- दीदी ये सब आपको शोभा नहीं देता. एक अन्य ने कमेंट किया दीदी, आप इस आरती को करते हुए अच्छी नहीं लग रही हैं। इसके अलावा तरह-तरह के कमेंट्स को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके इस लुक और संस्कार की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – Amisha Patel:47 साल की उम्र,फिल्म गदर की हीरोइन की हुए हलचल,तस्वीरें हुईं वायरल

यह पहली बार नहीं है जब अंजलि को इस तरह ट्रोल किया गया है। इससे पहले हाजी अली दरगाह पर सिर झुकाने पहुंचे लोगों ने अंजलि को जमकर ट्रोल किया था. गौरतलब है कि कच्चे बादाम पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर मशहूर हुई अंजलि कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आ चुकी हैं. अंजलि पिछले दिनों एक एमएमएस लीक के बाद काफी चर्चा में रही थी। दरअसल, वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि, अंजिल ने बाद में स्पष्ट किया कि वीडियो फर्जी है, जिसका इस्तेमाल उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment