Urfi Javed – सामने आयी तवीर,पत्थरों से बदन को ढकती नज़र आयी,उर्फी का एक और नया अवतार

Urfi Javed – सामने आयी तवीर,पत्थरों से बदन को ढकती नज़र आयी,उर्फी का एक और नया अवतार

https://www.instagram.com/reel/CheFUb2lwby/?utm_source=ig_web_copy_link

ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन मुंबई की सड़कों पर किसी ने किसी नए अवतार में स्पॉट की जाती हैं। अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर उर्फी अपने कपड़ों के साथ हर बार नए-नए प्रयोग करती रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपने फैंस को साथ भी अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं, जिसके कारण वह नेटिजन्स के निशाने पर भी आ जाती हैं और लोग उनके वीडियो पर भद्दे-भद्दे कमेंट भी करते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उर्फी का एक और नया अवतार सामने आया है। कुछ ही देर पहले सामने आए एक वीडियो में उर्फी एक बार फिर अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

उर्फी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर  एक वीडियो साझा किया है।  कुछ घंटे पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं। साझा किए गए वीडियो में जहां उर्फी पहले नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे ही पल अभिनेत्री  छोटे- छोटे चमकीले और अलग- अलग रंग के पत्थरों से बनी ही ड्रेस पहने सबके सामने आ जाती हैं। पत्थरों से बनी मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहने उर्फी काफी बोल्ड लग रही हैं।  दरअसल, उर्फी के वीडियो की शुरुआत में एक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी नजर आ रहा है, जिस पर लिखा है, ‘इसको पत्थर से मारना चाहिए।’ लगता है इसी वजह से उर्फी ने अपने कपड़ो के साथ यह एक्सपेरिमेंट किया है।  

उर्फी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स उनकी इस क्रिएटिविटी को शानदार बता रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अच्छा….इसको तो डिल्डो से मरना चाहिए।’ दूसरे ने लिखा, ‘अजीबो गरीब फैशन की मालकिन।’ वहीं कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं। उर्फी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘हां, सही समझे आप इस कमेंट ने ही मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मुझपर आरोप मत लगाना, इस कमेंट पर लगाना।’  

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment