Urfi Javed : उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच हुआ विवाद,सामने आयी ऐसी बाते जिससे उड़े सबके होश

Urfi Javed : उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच हुआ विवाद,सामने आयी ऐसी बाटे जिससे उड़े सबके होश

Urfi Javed – उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों एक्ट्रेस एक बार फिर आपस में भिड़ गई हैं। हाल ही में चाहत खन्ना का नाम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था, जिसके बाद उर्फी ने चाहत पर तंज कसा था. इस पर चाहत ने उर्फी को जवाब भी दिया। हाल ही में एक बार फिर चाहत खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने उर्फी जावेद से कहा कि वह मां, पत्नी और मौसी बनने के लायक नहीं हैं। वहीं अब चाहत के इस कमेंट पर उर्फी जावेद ने जवाब दिया है.

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच हुआ विवाद / Dispute between Urfi Javed and Chahat Khanna

hjyn

चाहत खन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सच्चाई जाने बिना सिर्फ पब्लिसिटी के लिए बीच में कूदना खुद को बेवकूफ बनाने जैसा है। मूर्ख के साथ बहस करने का क्या मतलब है? अगर मैं वहां होता तो मैं काम करता या शूटिंग करता। सिर्फ सेमी न्यूड स्पॉटिंग ही नहीं। चलो कोई नहीं, तुम चाची, पत्नी या माँ बनने के लायक नहीं हो। दूसरों को आंटी कहकर ही खुश रहो। अल्लाह तुम्हें आशीर्वाद दे।

उर्फी जावेद ने दिया ये जवाब / Urfi Javed gave this answer
उर्फी जावेद ने भी चाहत खन्ना के कमेंट का तुरंत जवाब दिया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक साथ कई पोस्ट किए। सबसे पहले उर्फी ने चाहत की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिस पर लिखा है, ‘सिर्फ सेमी न्यूड शब्द को देखिए।’ इसके बाद उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना के कई बोल्ड फोटोशूट दिखाए, जिसमें चाहत सेमी न्यूड भी नजर आ रही हैं.

यह भी जानिए – Fans Poll : इस अभिनेत्री ने जीता फैंस का दिल ,न सामंथा और न ही कैटरीना,बनी बेहतरीन अभिनेत्री,लिस्ट में बनायी टॉप पोजीशन

kjlk

इसके बाद उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने चाहत खन्ना को करारा जवाब दिया. वीडियो में उर्फी बोलती नजर आ रही हैं, ‘कितनी मौसी की बात है। बिलकुल बेहूदा बात है। मैं किसी की पत्नी नहीं बनना चाहती और न ही मैं किसी की मां बनना चाहती हूं। यह अवधारणा है कि एक महिला तभी पूर्ण होती है जब वह पत्नी या मां बनती है। मैं इस पर विश्वास नहीं करता। मैं पूरी तरह से पूर्ण महसूस करता हूं।

यह भी जानिए – Anjali Arora: MMS के बाद सामने आया एक और सनसनी खेज वीडीयो, देखकर भड़के लोग

आगे उर्फी कहती हैं, ‘चाहत जी, आप दो बार बीवी बन चुकी हैं तो क्या उखाड़ फेंका? आपको पता होना चाहिए कि शादी में कुछ भी नहीं रखा जाता है। जहां तक ​​मां बनने की बात है तो यह बायोलॉजी है। इसके अलावा गोद लेने जैसी कई चीजें हैं। अच्छा मैं खुद को देख लूंगा, तुम अपना देखोगे।’ चाहत ने उर्फी के काम पर भी कमेंट किया था, जिसका जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने वीडियो में कहा कि उन्हें आखिरी बार एक सीरियल में साइड रोल निभाते हुए देखा गया था। मुझसे काम के बारे में बात मत करो। तुम मेरा घर चला रहे हो या मैं भाग रहा हूँ? अपने काम पर ध्यान दें।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment