Ola Electric Showroom : ओला इलेक्ट्रिक पहली बार देशभर में खोलेगी अपना शोरूम, सामने आयी ये वजह से लिया गया ये बड़ा फैसला

Ola Electric Showroom – इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में बढ़ती मांग और कंज्यूमर ट्रेंड को देखते हुए ऑटोमोबाइल निर्माता इसे सेल्स में बदलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अब तक सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग मॉडल को बढ़ावा देने वाली इलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप ओला इलेक्ट्रिक अब देशभर में शोरूम खोलने की तैयारी कर रही है।

कंपनी के CEO घोषणा / Company CEO Announcement

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्विटर पोस्ट में घोषणा की है कि ओला इलेक्ट्रिक देश भर में अनुभव केंद्र शुरू करने की योजना बना रही है। जबकि 20 ऐसे अनुभव केंद्र पहले ही खोले जा चुके हैं, कंपनी की योजना अगले साल मार्च तक कुल 200 ऐसे केंद्र खोलने की है।

Ola Electric showroom

अग्रवाल ने कंपनी के शोरूम की तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जहां उनके इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिस्प्ले पर देखा जा सकता है। साथ ही इन तस्वीरों में अलग-अलग ग्राहक इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को अलग-अलग रंगों में देखते हुए देखे जा सकते हैं।

Also Read – Mahindra Bolero: बोलेरो ने अपने लोगो में किया बदलाव, जानिए आने वाले नए मॉडल में और क्या-क्या हुआ अपडेट?

अग्रवाल का मानना ​​है कि इन शोरूम के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोग कंपनी के बैटरी से चलने वाले उत्पादों का अनुभव कर सकेंगे। उन्होंने आगे कहा, “ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग और टेस्ट राइड की सुविधा पसंद आ रही है। एक दिन में हजारों होते हैं और यह बढ़ता रहता है। एक्सपीरियंस सेंटर और भी अधिक लोगों को हमारे उत्पादों का अनुभव करने में सक्षम बनाएगा!”

एक और नया रूप / Another new look

एक अन्य अपडेट में, इस महीने की शुरुआत में विश्व ईवी दिवस पर, कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार पर किए जा रहे काम की एक झलक साझा की। ओला इलेक्ट्रिक कार को साल 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। इस वीडियो में ई-कार के बाहरी हिस्से को पहले कंप्यूटर पर और फिर क्ले मॉडलिंग के जरिए डिजाइन करने की प्रक्रिया को दिखाया गया है। मॉडल के चेहरे पर सबसे ऊपर तीन काली रेखाएँ और बोनट की ओर एक काली रेखा है।

बेंगलुरु स्थित ईवी कंपनी ने वाहन के बारे में कुछ विवरणों के साथ 15 अगस्त को अपनी इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक साझा की। इस मॉडल को भारत के सबसे तेज इलेक्ट्रिक वाहन के रूप में जाना जाता है और यह दावा किया जाता है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 500 किमी से अधिक की रेंज प्रदान करता है। कंपनी का कहना है कि ईवी चार सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकेगी। इसमें 0.21 सीडीआर से कम का ड्रैग गुणांक होगा, इसमें पूरी तरह से कांच की छत होगी और यह बिना चाबी के होगा।

Also Read – Flying Bike : उड़ने को तैयार है अब बाइक,जानिए इसकी कीमत कितनी होगी और सभी खास फीचर्स

कब आएगा मार्किट में / When will it come in the market

यह मॉडल 2024 में सड़कों पर उतरेगी लेकिन किस महीने में इसका खुलासा नहीं किया गया है। इसे बैंगलोर के पास फ्यूचर फैक्ट्री में बनाया जाएगा। इस प्लांट में S1 Pro और S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बनाए जा रहे हैं।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment