Astrology Tips : अपने तकिये के नीचे रखें ये चीज, कभी नहीं होगी पैसों की कमी,बनेगा सुखमय जीवन

Astrology Tips : अपने तकिये के नीचे रखें ये चीज, कभी नहीं होगी पैसों की कमी,बनेगा सुखमय जीवनआज के समय में पैसा सभी के जीवन के लिए महत्वपूर्ण है। वहीं उतना ही जरूरी होता है हमारा स्वास्थ्य। कहा गया है कि सिर्फ धन के होने से ही आपको संसार में सुख प्राप्‍त नहीं हो सकता उसके लिए जरूरी है आपका शारीरिक रूप से स्वस्थ होना तभी आप धन का भोग कर सकते हैं। वहीं अगर आपके घर परिवार में किसी की तबीयत खराब है और स्वास्थ अच्छा नहीं हो पा रहा है तो आपको समझ जाना चाहिए कि कोई नकारात्मक ऊर्जा आपके घर पर प्रवेश कर गई है। उसे दूर करने के लिए आज हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपके घर में धन की बरसात, स्वास्थ्य लाभ की प्राप्ति हो जाएगी। जिसे निश्चित ही जान कर आपको हैरानी होगी।

सिर्फ 1 रूपये और मिलेगा इतना सारा लाभ
आपने नहीं सुना होगा कि सिर्फ एक रुपये के सिक्के से आपकी जिंदगी बदल सकती है। बस एक रूपये के सिक्के से आपको एक उपाय करना होगा। 1 रूपये के सिक्के को अपने ऊपर 7 बार उतार लें। लेकिन इस बात का ध्यान रखे सिक्के को उतारते वक्त न आपको कुछ बोलना है और न ही कोई और आपको टोके। ऐसा करने से दुष्प्रभाव पड़ सकता है। जिससे आप बीमार भी पड़ सकते है। आपको बस धीरे से सिक्के को तकिए के नीचे रख दें, फिर वह रूपया अपना चमत्कार दिखाना शुरू क देगा।

यह भी पढ़े – नहीं हुए महाकाल के पवन दर्शन : बॉलीवुड कपल रणबीर-आलिया दर्शन किये बिना रवान,हिंदू संगठनों ने काळा झंडे के साथ किया विरोध

बीमार को स्वस्थ्य कर देता सिर्फ 1 रुपये
यह एक रुपया बीमार को भी स्वस्थ्य कर देता है। बस एक रूपये का सिक्का बीमार व्यक्ति के ऊपर से उतारकर उसके तकिए के नीचे रख दें और सुबह उठकर आस-पास के श्मशान घाट या फिर कब्रिस्तान में जाकर फेंक दें । आप चाहें तो उस सिक्के को जमीन में गाड़ भी सकते है। इस उपाय को करने के बाद से आपके घर की सारी नकारात्मक उर्जा, कष्ट व रोग उस सिक्के के साथ ही घर से बाहर हो जाएगी और ध्यान रखें कि इस उपाय को करते समय कोई आपको न देखे।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment