नहीं हुए महाकाल के पवन दर्शन : बॉलीवुड कपल रणबीर-आलिया दर्शन किये बिना रवान,हिंदू संगठनों ने काळा झंडे के साथ किया विरोध

नहीं हुए महाकाल के पवन दर्शन – मंगलवार शाम को महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदू संगठनों को देखे बिना ही विरोध प्रदर्शन कर लौट गए। वे इंदौर गए हैं। वहां से आप मुंबई के लिए रवाना होंगे। हालांकि उनके साथ आए फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर दर्शन और पूजा-अर्चना की. अयान को हिंदू संगठनों ने दिखाए काले झंडे.

रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन आए थे, लेकिन जब उन्हें मंदिर में विरोध और हंगामे की खबर मिली तो वे वापस लौटने लगे। इसी बीच रास्ते में उन्हें उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह का फोन आया। जो फिल्म के डायरेक्टर अयान के दोस्त भी हैं। जिसके बाद तीनों सीधे उज्जैन कलेक्टर के बंगले में चले गए। हंगामा शांत होने के बाद ही निर्देशक अयान ने मंदिर जाकर दर्शन किए। चूंकि आलिया गर्भवती है और हंगामा से चौंकने के लिए नहीं, उसने जाने से इनकार कर दिया। रणबीर भी नहीं गए।

पुलिस ने किया विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का पीछा इससे पहले रणबीर-आलिया के आने की खबर मिलते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाने की मंशा से मंदिर के बाहर जमा हो गए थे. हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि रणबीर ने खुद बताया है कि उन्हें बीफ पसंद है। ऐसे में प्रशासन को जवाब देना होगा कि कैसे बीफ खाने वालों को मंदिर में प्रवेश दिया जा रहा है.

शाम को इंदौर पहुंचा बॉलीवुड कपल , वहां से उज्जैन के लिए रवाना
स्टार कपल शाम साढ़े छह बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे, फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना हुए। दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी थे। इससे पहले कपल ने एक वीडियो जारी कर उज्जैन आने की जानकारी दी थी। दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment