Movie Update : सामने आयी भाई की दरयादिली,सलमान के लिए शाहरुख ने रोकी अपनी मूवी ‘जवान’ की शूटिंग !यहाँ शूट होगी

Movie Update – बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान दोनों इन दिनों अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर जारी हुआ था। उस वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं शाहरुख खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि शाहरुख की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं मेकर्स भी फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें जता रहे हैं। वहीं शाहरुख खान इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आने वाले हैं। ‘टाइगर 3‘ में सलमान खान को लेकर नया अपडेट सामने आया है। 

Salman sahrukh

सलमान की टाइगर में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहुत जल्द शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 के लिए शाहरुख सितंबर के अंत से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालांकि इससे पहले खबरें थीं कि शाहरुख खान सितंबर में अपनी फिल्म जवान की शूटिंग करेंगे, लेकिन ताजा अपडेट्स के मुताबिक अब वह सलमान खान को समय देंगे। 

यह भी जाने – Renault India: लॉन्च किये अपने नए वर्जन,Kiger, Kwid और Triber , क्या है कीमत और खास फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 अपने आखिरी पड़ाव में है। ऐसे में फिल्म के सीक्वेंस को शाहरुख के साथ शूट किया जाएगा। ये शूटिंग इसी महीने से चालू होने वाली है। वहीं सलमान खान टाइगर के अलावा किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आने वाले हैं। इसके बाद सलमान खान शाहरुख की फिल्म पठान में भी कैमियो रोल करने नजर आएंगे।

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। टाइगर 3 की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। टाइगर 3 में भी एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस बार फिल्म का विलेन दमदार होने वाला है। टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।  

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment