सामने आया Urfi Javed का एक “पिछले 26 को” वाला वीडियो सीन,देखकर लोग हुए हैरान

सामने आया Urfi Javed का एक “पिछले 26 को” वाला वीडियो सीन,देखकर लोग हुए हैरान

उर्फी जावेद के एक और अजीब अंदाज ने लोगों को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

DNA Hindi: इंटरनेट सेंसेशन उरफी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह आए दिन ऐसी ड्रेस पहनती हैं, जिससे उन्हें तारीफ तो कम मिलती है लेकिन जबरदस्त तरीके से ट्रोल जरूर होती हैं. वह अपने बोल्ड और जोखिम भरे अंदाज के लिए कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता. हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फिर से अपनी ड्रेस से लोगों को हैरान कर दिया है. वायरल हो रहे इस लुक को लेकर लोगों का कहना है कि उर्फी राज कुंद्रा से इंस्पायर्ड हैं. इतना ही नहीं वीडियो में और भी बहुत कुछ है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिससे वह सुर्खियों में आ जाती हैं. इसी बीच उर्फी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने डिस्को बॉल से अपना चेहरा ढक रखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने शरीर पर शीशा लगाया है। उर्फी का यह वीडियो डिस्को थीम पर है।

https://www.instagram.com/reel/Ci4V8tosWfv/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा, ‘डार्ड ए डिस्को, इसमें क्या मेकअप और हेयर क्रेडिट दूं।’ वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का गाना दर्द ए डिस्को बज रहा है। हमेशा की तरह इस बार भी लोग उर्फी के इस लुक को ट्रोल कर रहे हैं.

Also Read – Urfi Javed – सामने आयी तवीर,पत्थरों से बदन को ढकती नज़र आयी,उर्फी का एक और नया अवतार

उर्फी के इस पोस्ट को देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- और एक नया नमूना। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह क्या डिस्को शो है। कुछ लोग उर्फी को फीमेल राज कुंद्रा भी कह रहे हैं।

कुछ दिन पहले उर्फी ने टॉप की जगह सिल्वर वर्क डक से अपनी बॉडी को कवर किया है। उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने कुछ अजीबोगरीब आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने अजीब फैशन सेंस के लिए काफी ट्रोल हो जाती हैं लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment