Mona Lisa / Pawan Singh : सामने आयी मोनालिसा की दीवानगी, पवन सिंह के साथ मोनालिसा हुयी हॉट

Mona Lisa / Pawan Singh – मोनालिसा के साथ भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ में अक्षरा सिंह भी थीं. फिल्म में पवन सिंह और मोनालिसा ने काफी रोमांटिक सीन दिए हैं। मोनालिसा की बोल्डनेस के आगे बाकी एक्ट्रेस फीकी नजर आती हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया और एक से बढ़कर एक हिट दी. फैंस आज भी उनके गानों को मिस करते हैं। दोनों के बीच हुए विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी. पवन सिंह की जोड़ी सिर्फ अक्षरा के साथ ही नहीं बल्कि मोनालिसा के साथ भी थी. मोनालिसा के साथ फिल्म ‘पवन राजा’ में अक्षरा भी थीं। फिल्म में पवन और मोनालिसा ने काफी रोमांटिक सीन दिए हैं। मोनालिसा की बोल्डनेस के आगे बाकी एक्ट्रेस फीकी नजर आती हैं.

1534284 pawan singh

एक्टर्स ने दिया बेडरूम सीन / Actors gave bedroom scene

पवन सिंह और मोनालिसा के बीच फिल्म ‘पवन राजा’ का गाना ‘दिया गुल कारा रानी’ फिल्माया गया है। गाने के बीच में अक्षरा नजर आ रही हैं. मोनालिसा और पवन को एक साथ देखकर उसे अच्छा नहीं लगता। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने के बोल मनोज मताली ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा ने दिया है। इसे अब तक 62 लाख लोग देख चुके हैं।

Also Read – Mona Lisa : सामने आया इस रहस्यमयी पेंटिंग का राज! आखिर क्यूं है ये पेंडिंग करोड़ो रुपए की,देखने को लोग है आज भी हैरान

उपयोगकर्ता टिप्पणियाँ / User Comments

वीडियो के यूट्यूब कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी सुपरहिट है, लेकिन यहां मोनालिसा भी कमाल की हैं.’ एक ने पवन सिंह की तारीफ करते हुए कहा, ‘भोजपुरी किंग वही पावर स्टार पवन सिंह हैं। .’ एक यूजर लिखता है, ‘पवन भाई की आवाज में अब तक का सबसे बेहतरीन गाना।’ एक ने लिखा, ‘मैडम जी आपका डांस बहुत रोमांटिक है।’

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment