Raju Shrivastav Passes Away : दुनिया को हँसाने वाले आज खुद रुलाके चले गए,कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को याद कर फैंस की आंखे हुयी नम

Raju Shrivastav Passes Away – राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देश-दुनिया से उनके प्रशंसक राजू के लिए दुआ कर रहे थे, लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Raju Shrivastav Death : कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देश-दुनिया से उनके प्रशंसक राजू के लिए दुआ कर रहे थे, लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव ने 10.20 मिनट पर अंतिम सांस ली। बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

187005714 comedian raju srivastav health condition critical ventilator support ...boldksy entertainment

Also Read – आमना शरीफ : इस ग्लैमरस ने जीता फैंस का दिल,लुक के हुए दीवाने

प्रशंसक दे रहे हैं श्रद्धांजलि / Fans are paying tribute
ट्विटर पर ‘#rajusrivastava’, ‘AIIMS’ और ‘Raju Srivastava’ जैसे कीवर्ड ट्रेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं जहां फैंस राजू को याद कर उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं.

ऑटो भी चलाया / Also drive auto

जब राजू मुंबई में संघर्ष कर रहा था, राजू अपनी जीविका कमाने के लिए ऑटो चलाता था। इतना ही नहीं राजू को एक पैसेंजर की वजह से बड़ा ब्रेक मिला।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment