Oneplus Smart Watch : वनप्लस लेकर आ रहा है अपनी स्मार्टवॉच,नॉर्ड सीरीज़ के तहत पेश होगी पहली स्मार्टवॉच,जानिए क्या होंगे Special फीचर्स

Oneplus Smart Watch – वनप्लस ने उन लोगों के लिए नोटिफाई मी बटन के साथ एक टीज़र पेज बनाया है, जो जल्द ही लॉन्च होने वाली नॉर्ड स्मार्टवॉच के बारे में वनप्लस से समय पर अपडेट पाने के इच्छुक हैं।

Oneplus Smart Watch वनप्लस लेकर आ रहा है अपनी स्मार्टवॉच

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस भारत में अपनी पहली नॉर्ड सीरीज स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से डिवाइस को टीज करना शुरू कर दिया है। “सभी नए वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच के साथ आगे बढ़ें। कमिंग सून!”, कंपनी ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा। इसने आगामी डिवाइस के वेब पेज का एक लिंक भी साझा किया है जो स्मार्टवॉच की पहली झलक देता है। टीज़र पेज में उन लोगों के लिए नोटिफाई मी बटन भी है जो समय पर रुचि रखते हैं। जल्द ही लॉन्च होने वाली नॉर्ड स्मार्टवॉच के बारे में वनप्लस की ओर से अपडेट।

nord watch

साझा की गई छवि में, गोल कोनों वाली घड़ी का एक आयताकार आकार का डायल देखा जा सकता है। डिवाइस के दाहिने किनारे पर एक मल्टीफंक्शनल बटन भी देखा जा सकता है। टीज़र पेज में वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच पर अपेक्षित सुविधाओं के बारे में कई संकेत हैं। उदाहरण के लिए, यह कहता है कि 20 सितंबर को, कंपनी यह बता सकती है कि स्मार्टवॉच की अनलॉक सुविधा क्या प्रतीत होती है। इसी तरह, यह 24 सितंबर को प्रदर्शन सुविधाओं का खुलासा कर सकता है।

यह भी जानिए – नोकिया लेकर आया फ्लिप फोन:मिलेंगी डुअल के साथ 4G कनेक्टिविटी,कीमत से लेकर जाने सभी जानकारी

ऐसा होगा लुक और फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच के एक अनोखे दिखने वाले स्ट्रैप के साथ आने की उम्मीद है। इसे तीन रंग विकल्पों में आने के लिए इत्तला दी गई है: बैक, व्हाइट और गोल्ड। डिवाइस पर स्वास्थ्य सुविधाओं में एक SpO2 सेंसर, एक हृदय गति निगरानी सेंसर, एक स्लीप ट्रैकर, वर्कआउट ट्रैकर के साथ-साथ समर्पित व्यायाम मॉनिटर शामिल हो सकते हैं। स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी के लिए डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग और ब्लूटूथ 5.2 भी ऑफर कर सकती है।

अनुमानित कीमत

मूल्य निर्धारण के मोर्चे पर, वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच को एक किफायती उपकरण कहा जाता है। इसकी कीमत ₹10,000 से कम होने की संभावना है। तुलना के लिए, वनप्लस स्मार्टवॉच की कीमत 14,999 रुपये है।

इस बीच, वनप्लस के इस साल दिसंबर में अपनी वनप्लस 11 सीरीज़ लॉन्च करने की उम्मीद है। कथित तौर पर, कथित वनप्लस 11 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, यह उम्मीद की जाती है कि वनप्लस जल्द ही दो फोन लॉन्च कर सकता है जो वनप्लस 11 और वनप्लस 11 प्रो हैं।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment