क्या था राज श्री देवी और कैप्टन कूल धोनी की द्विंगत गर्लफ्रेंड की हॉटनेस का ?आज भी हो रही है तारीफ

क्या था राज श्री देवी और कैप्टन कूल धोनी की द्विंगत गर्लफ्रेंड की हॉटनेस का ?आज भी हो रही है तारीफ

Shree Devi – बॉलीवुड दिवा और स्टाइल आइकन श्रीदेवी ने हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्में कीं। पहली ऐसी फीमेल एक्ट्रेस, जिन्हें उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए सराहा गया है। वह दुनिया भर में अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों में बसती हैं। 50 साल की उम्र में भी खुद को फिट रखने का जज्बा श्रीदेवी से सीखना चाहिए।

हम आपको बताने जा रहे हैं कि श्रीदेवी के ऐसे कई फिटनेस फंड को अपनाकर वह खुद को फिट रख पाईं और फैंस की आंखों का तारा बन गईं।
श्रीदेवी को लाइट और लाइट मेकअप करना पसंद था। लेकिन हां वह यह भी कहती थीं कि सोने से पहले अपने मेकअप को साफ करना बहुत जरूरी है। इसके लिए आप ग्लिसरीन और गुलाब जल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

श्रीदेवी के दिन की शुरुआत दो गिलास गुनगुने पानी से होती थी जिसमें वह नींबू भी मिलाती थीं। थोड़ी देर बाद वह हर्बल टी पीती थीं। उन्हें नाश्ते से पहले सब्जियों का जूस पीना पसंद था।

उन्हें पावर योगा करना बहुत पसंद था। वह जिम जाकर टेनिस खेलकर खुद को फ्रेश और रिलैक्स फील करती थीं। वह कहा करते थे कि जिस काम को करने में आपको खुशी मिले, वही करें। इससे आप न सिर्फ खुश रहेंगे बल्कि एक्टिव भी रह पाएंगे।

यह उनका डाइट चार्ट था, जिसके इस्तेमाल से वह खुद को जवां महसूस करती थीं। अब हम आपको उनका एक्सरसाइज रूटीन बताने जा रहे हैं जिसे उन्होंने कभी नहीं छोड़ा।

यह भी जाने – खातेगांव की बेटी ने किया राज्य का नाम रोशन : पूजा जाट ने राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल किया अपने नाम

वह रात के खाने को हल्का और सेहतमंद रखती थीं। इसमें वह सूप, रोटी और सब्जियों का सेवन करती थीं। बीच-बीच में भूख लगने पर वह दो घंटे के अंतराल के साथ भुनी हुई मूंगफली, ताजे कटे फल, बकरी पनीर और मल्टी ग्रेन क्रैकर्स या डार्क चॉकलेट खाना पसंद करती थीं।

Captain Cool Dhoni’s bipartisan girlfriend – धोनी की मृत प्रेमिका की हॉटनेस के आगे दिशा पाटनी भी फीकी पड़ गईं, निर्देशक नीरज पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ शीर्षक से एक फिल्म बनाई। फिल्म में धोनी की निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं का जिक्र किया गया था, ऐसा ही एक पहलू था धोनी की महबूबा प्रियंका झा। फिल्म की रिलीज से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि धोनी की एक गर्लफ्रेंड भी है जिसका नाम प्रियंका है।

मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी ने एमएस धोनी फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म में दिशा पटानी की खूबसूरती का दीवाना धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा ने किया था. धोनी की दिवंगत प्रेमिका प्रियंका झा फिल्म के बाद तस्वीर में आईं।

फिल्म में दिशा पटानी की खूबसूरती का दीवाना धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा ने किया था. महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी एक सफल फिल्म साबित हुई। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में कियारा आडवाणी ने धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था। इसके अलावा धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही हैं। जिसमें उनका और धोनी का रियल लाइफ रोमांस दिखाया जाएगा।

फिल्म देखने के बाद हमें पता चला कि प्रियंका की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी, जब धोनी विदेश दौरे पर थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था। फिल्म देखने के बाद लोग दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा

फिल्म देखने के बाद लोग दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment