रफ़्तार का कहर : मधुमिलन चौराहे पर हुआ रोड एक्सीडेंट ,आयसर ने एक्टिवा चालक को मारी टक्कर, मौत

रफ़्तार का कहर – इंदौर से अपनी पत्नी और बेटे से मिलने एक्टिवा से ससुराल भोपाल जा रहा युवक मधुमिलन चौराहे के पास तेज रफ्तार ईसर वाहन की चपेट में आ गया. जिसे गंभीर रूप से घायल हालत में ऑटो रिक्शा से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. औद्योगिक थाना पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पिता दिलीप परछैया उम्र 25 वर्षीय 60 फीट रोड 299 निवासी इंदौर से अपनी पत्नी व दो साल के बेटे से मिलने एक्टिवा से साईंबाबा नगर जा रहे थे.

यह भी जाने –

रात करीब साढ़े नौ बजे मधुमिलन चौराहे और औद्योगिक क्षेत्र के पास टाटा चौराहे के बीच ईसर ने दिशांत के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। घटना के बाद वाहन का चालक मौके से फरार हो गया था।

चश्मदीदों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी लेकिन आधे घंटे तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, जिस पर घायल अवस्था में उसे ऑटो रिक्शा से जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर परिजन जिला अस्पताल भी पहुंचे। बताया गया है कि दिशांत घर में इकलौता था, जिसकी तीन साल पहले भोपाल में शादी हुई थी, उसका दो साल का एक बेटा भी है.

परिजनों ने बताया कि दिशांत महू नाका चौराहे पर किराना दुकान चलाता था. फिलहाल औद्योगिक पुलिस थाने ने मामले के सिलसिले में मार्ग ऐसर वाहन को जब्त कर लिया है.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment