उज्जैन अस्पताल में मरीज के परिजन के साथ मारपीट का मामला : चोरी का आरोप लगाकर गार्ड सहित डॉक्टर ने की पिटाई

उज्जैन अस्पताल में मरीज के परिजन के साथ मारपीट का मामला – उज्जैन के आगर रोड स्थित आरडी गार्डी अस्पताल में डॉक्टर व गार्ड ने एक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर मारपीट कर दी. घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें एक डॉक्टर समेत करीब चार-पांच लोग एक युवक को चोर समझकर पीट रहे हैं। वीडियो बनाने वाले ने बताया कि मारपीट करने वाला युवक मरीज का परिचारक था और एंट्री पास को लेकर उसका गार्ड से विवाद हो गया था.

शाजापुर निवासी रामचंद्र बैरागी की मां भगवती बैरागी का ऑपरेशन किया जाना है। इसके लिए रामचंद्र कुछ दवाएं लेकर अस्पताल में दाखिल हो रहे थे। इस दौरान आरडी गार्डी अस्पताल में कुछ गार्डों और एक डॉक्टर ने रामचंद्र के साथ मारपीट की. दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया है.

वीडियो में एक डॉक्टर और अस्पताल के करीब 5 गार्ड मिलकर युवक के साथ मारपीट कर उसे चोर बता रहे हैं, वहीं वीडियो के अंत में गार्ड खुद युवक को करीब लाने की बात कहते हुए सुनाई दे रहा है. आरडी ने अटेंडर के साथ मारपीट के बारे में गार्डी की जिम्मेदारियों के बारे में बात करनी चाही तो उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया।

अस्पताल में भर्ती को लेकर विवाद

रामचंद्र ने बताया कि वह शाजापुर में आरटीओ के सामने चाय की दुकान लगाते हैं। मां ऑपरेशन के लिए अस्पताल गई थी। सुबह वह दवा लेकर अस्पताल में दाखिल हो रहा था, इस दौरान गेट पास को लेकर गार्ड से कहासुनी हो गई और बाद में मेरे साथ मारपीट की।

डॉक्टर ने वीडियो बनाने वाले को भी पीटा

आगर निवासी गोपाल सोनी अस्पताल में भर्ती परिजनों को देखने अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान मारपीट को देख उसने घटना का वीडियो बना लिया। मारपीट के बाद जब डॉक्टर और गार्ड को पता चला कि पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया है तो उन्होंने गोपाल की भी पिटाई कर मोबाइल छीन लिया. बमुश्किल गोपाल ने उनसे अपना मोबाइल ले लिया।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment