Mahindra के चक्के जाम कर देंगा Tata Sumo का धाकड़ लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

0
Mahindra के चक्के जाम कर देंगा Tata Sumo का धाकड़ लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

भारतीय बाजार में गाड़ियों को लेकर जो दीवानगी है, उसे देखते हुए लग्जरी एसयूवी कारों की डिमांड लगातार बढ़ रही है. इसी डिमांड को पूरा करने के लिए टाटा मोटर्स एक के बाद एक शानदार कारों को लॉन्च कर रही है. ग्राहकों को टाटा की कारें काफी पसंद आती हैं और कंपनी इसी भरोसे को बनाए रखते हुए अपनी पुरानी लेकिन मजबूत गाड़ी टाटा सुमो को नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी में है. हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, हो सकता है कि इसे अभी सीक्रेट रखा गया हो.

यह भी पढ़े :- Bullet की हवा टाइट कर देंगी Yamaha की किलर लुक बाइक, ताकतवर इंजन के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार

New Tata Sumo के ब्रांडेड फीचर्स

नई जनरेशन की टाटा सुमो में आपको एडवांस फीचर्स, प्रीमियम और वीआईपी लेवल के स्मार्ट फीचर्स और स्टैंडर्ड फीचर्स मिलने की उम्मीद है. इसमें वही फीचर्स होंगे जो आज के समय में काफी डिमांड में हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा जल्द ही इसे पेश कर सकती है.

यह भी पढ़े :- 200MP कैमरे के साथ Realme का धांसू स्मार्टफोन, 67W फ़ास्ट चार्जर के साथ देखे कीमत

New Tata Sumo का दमदार इंजन

लोहे की तरह मजबूत मानी जाने वाली टाटा सुमो इस बार भी अपने दमदार इंजन के लिए जानी जा सकती है. इसमें 2936 सीसी का डीजल इंजन दिया जा सकता है. इससे पहले वाली टाटा सुमो को BS4 इंजन के साथ 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता था. लेकिन अब कंपनी इसमें बदलाव कर के 7-सीटर एसयूवी को फिर से मार्केट में लाना चाहती है.New Tata Sumoलोहे की तरह मजबूत मानी जाने वाली टाटा सुमो इस बार भी अपने दमदार इंजन के लिए जानी जा सकती है. इसमें 2936 सीसी का डीजल इंजन दिया जा सकता है. इससे पहले वाली टाटा सुमो को BS4 इंजन के साथ 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता था. लेकिन अब कंपनी इसमें बदलाव कर के 7-सीटर एसयूवी को फिर से मार्केट में लाना चाहती है.

New Tata Sumo कब होगी लांच

नई टाटा सुमो की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे 2024 के अंत तक मार्केट में उतारा जा सकता है. इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ-साथ कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं. कुल मिलाकर, ये गाड़ी फीचर्स से भरपूर होने वाली है.

New Tata Sumo की कीमत

नई टाटा सुमो की कीमत के बारे में भी कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन इसकी अनुमानित कीमत 8 लाख रुपये से 12 लाख रुपये के बीच हो सकती है और अगर इसकी टक्कर की बात करें तो इसका मुकाबला महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी गाड़ियों से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *