Creta को टक्कर देंगी Tata की शानदार SUV, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखे कीमत

0
Creta को टक्कर देंगी Tata की शानदार SUV, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखे कीमत

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में गाड़ियों की बढ़ती मांग को देखते हुए, मशहूर फोर-वीलर निर्माता कंपनी टाटा ने अपनी नेक्सन एसयूवी का एक नया वेरिएंट बाजार में उतारा है। कंपनी द्वारा टाटा नेक्सन फियरलेस प्लस एस डीटी को लॉन्च किया गया है, जिसे शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज क्षमता के साथ देखा जा रहा है। टाटा की यह नई एसयूवी सेगमेंट की गाड़ी कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है। अगर आप भी साल 2024 में अपने लिए कोई नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इसके बारे में एक बार जरूर जानना चाहिए।

यह भी पढ़े :- Oppo और Vivo की वाट लगा देंगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा के साथ दमदार बैटरी

Tata Nexon फियरलेस प्लस एस डीटी की खासियतें

इस टाटा कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस कार के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 एयरबैग्स, 360 डिग्री रियर व्यू कैमरा, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ऑडियो स्पीकर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ-साथ वॉइस असिस्टेड सनरूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट आदि कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़े :- Innova के पुर्जे ढीले कर देंगा Maruti Eeco का प्रीमियम लुक, 26KM माइलेज के साथ मिलेंगे लक्ज़री फीचर्स

Tata Nexon फियरलेस प्लस एस डीटी की इंजन क्षमता

इस टाटा कार के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस कार की इंजन क्षमता में काफी सुधार किया है। इस टाटा कार को 1199 सीसी के तीन-सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया गया है। इस इंजन के साथ यह कार बहुत अच्छा परफॉर्मेंस देती है। टाटा की इस नई एसयूवी में 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देखा जाता है। यह कार यह माइलेज पेट्रोल वेरिएंट के साथ देती है।

Tata Nexon फियरलेस प्लस एस डीटी की कीमत

टाटा की इस नई नेक्सन एसयूवी की कीमत की बात करें तो यह कार कीमत के मामले में भी मार्क से काफी बेहतर है। टाटा कंपनी की यह कार 13 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *