TATA की नींद उड़ा देगा Mahindra Bolero का डैशिंग लुक, मॉडर्न फीचर्स और दमदार इंजन लोगो को बनायेगा दिवाना

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
TATA की नींद उड़ा देगा Mahindra Bolero का डैशिंग लुक, मॉडर्न फीचर्स और दमदार इंजन लोगो को बनायेगा दिवाना

TATA की नींद उड़ा देगा Mahindra Bolero का डैशिंग लुक, मॉडर्न फीचर्स और दमदार इंजन लोगो को बनायेगा दिवाना। महिंद्रा ने नई बोलेरो को नए लुक और अपग्रेडेड फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है. अगर बोलेरो की बात करें तो यह काफी कम कीमत में मिलती है. इतना ही नहीं, यह दूसरी गाड़ियों के मुकाबले काफी किफायती है. माइलेज के लिहाज से भी यह एक बढ़िया ऑप्शन है. इसकी डिजाइन भी काफी यूनिक है. साथ ही साथ इसकी इंटीरियर भी काफी अच्छी है. तो चलिए अब आपको इस कार के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

नई बोलेरो का धांसू लुक

नई बोलेरो अपने पिछले मॉडल की तरह ही दमदार और आकर्षक लुक वाली है. इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जैसे कि नई फ्रंट ग्रिल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स.

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में खलबली मचा रहा Oneplus का स्टाइलिश स्मार्टफोन, झमाझम फीचर्स और कैमरा क्वालिटी देख लड़किया हुई लट्टू

नई बोलेरो का इंजन और माइलेज

नई बोलेरो में आपको दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं:

1.5 लीटर मल्टी-जेट टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन: यह इंजन करीब 115 bhp की पावर और 300 Nm का टॉर्क देता है. ARAI के अनुसार इसकी माइलेज करीब 16-17 kmpl है. 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन: यह इंजन 120 bhp की पावर और 360 Nm का टॉर्क देता है. ARAI के अनुसार इसकी माइलेज करीब 14-15 kmpl है.

नई बोलेरो का इंटीरियर और फीचर्स

अब बात करते हैं नई बोलेरो के इंटीरियर की. इस बार कंपनी ने इंटीरियर पर काफी ध्यान दिया है. नया डैशबोर्ड और बेहतर क्वालिटी की सीटें आपको पहले से ज्यादा आरामदायक महसूस कराएंगी. साथ ही इसमें कई नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जैसे कि 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वायरलेस चार्जिंग ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल पावर विंडो रियर पार्किंग सेंसर ये सभी फीचर्स मिलकर आपका ड्राइविंग अनुभव और भी बेहतर बना देंगे.

यह भी पढ़े- KTM को धुल चट्टा देगा TVS Apache का डैशिंग लुक, फर्राटेदार फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

नई बोलेरो की कीमत

नई बोलेरो की कीमत के बारे में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा हो सकती है, जो कि करीब 9 लाख रुपये से शुरू होती है.

Leave a Comment