KTM को धुल चट्टा देगा TVS Apache का डैशिंग लुक, फर्राटेदार फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

KTM को धुल चट्टा देगा TVS Apache का डैशिंग लुक, फर्राटेदार फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया। भारतीय बाजार में दोपहिया वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हर रोज कंपनियां नई-नई बाइक्स लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में टीवीएस मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक Apache RTR 160 को नए अवतार में पेश किया है। आइए जानें इस बाइक के बारे में खास बातें:

टीवीएस Apache RTR 160 के मॉडर्न फीचर्स

यह बाइक स्पोर्टी लुक के साथ आती है। इसमें आगे के टायर में डिस्क ब्रेक और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। साथ ही, इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस दिया गया है, जो सुरक्षा की दृष्टि से काफी अच्छा है। इसके साथ ही, इसमें पहली बार पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। अब आपको इस बाइक में डिजिटल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

यह भी पढ़े- Creta की धज्जिया उड़ा देगी Maruti की रॉयल कार, 40kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार

टीवीएस Apache RTR 160 का पॉवरफुल इंजन

इस बाइक में 159.7 सीसी, सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 9,250 आरपीएम पर 17.31bhp की पावर और 7,250 आरपीएम पर 14.73nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

टीवीएस Apache RTR 160 का तगड़ा माइलेज

इस बाइक के दमदार इंजन की मदद से 1 लीटर पेट्रोल में 61 किलोमीटर तक की शानदार माइलेज मिलती है। वहीं, अगर टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 107 किलोमीटर प्रति घंटा है।

यह भी पढ़े- लड़कियों के दिलो पर राज करेगा Infinix का स्टाइलिश स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

टीवीएस Apache RTR 160 की कीमत

अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने TVS Apache RTR 160 4V की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1,47,148 रुपये रखी है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment