लाइगर : अनन्या ने शेयर किया ‘लिगर’ का ये गाना, विजय देवरकोंडा के प्यार में पड़ते आए नजर,एक दूसरे के बिच हुयी मस्ती के पल,वीडियो वायरल

लाइगर – अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा स्टारर ‘लिगर’ को हर तरफ से खराब रिव्यू मिल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन उम्मीद से काफी खराब है। अनन्या पांडे और देवरकोंडा ने इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन उनके अभिनय को फैंस ने पूरी तरह से नकार दिया। फिल्म की धीमी रफ्तार के बावजूद अनन्या अभी भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लगातार इस फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही हैं. एक बार फिर अनन्या ने एक पोस्ट शेयर किया है.

https://www.instagram.com/reel/Ch4CeOyjAih/?utm_source=ig_web_copy_link

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘लिगर‘ के एक गाने की क्लिप शेयर की है। इसमें अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। गाने में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
अनन्या ने इस गाने को शेयर करते हुए बताया है कि यह उनका पसंदीदा गाना है. अनन्या पांडे ने लिखा, ‘सोचा ना था…’ ये गाना हमें बार-बार प्यार करने पर मजबूर कर सकता है. यह मेरा पसंदीदा गीत है। बता दें कि अनन्या ने ‘लाइगर’ के जरिए साउथ सिनेमा में डेब्यू किया है। लेकिन, इस फिल्म का जादू और खुद अनन्या का जादू दर्शकों पर काम करता नहीं दिख रहा है.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment