Yezdi Roadster Bike : लांच की नई कलर स्कीम के साथ जानें पूरी डिटेल !

Yezdi Roadster Bike – Yezdi ने अपनी रोडस्टर रेंज के लिए Inferno Red और Glacial White नाम से दो नई रंग योजनाएं पेश की हैं। दोनों रंगों में ग्लॉस फिनिश होगा, और मोटरसाइकिल पर अन्य सभी घटकों के साथ साइड केसिंग काले रंग में होगा। Yezdi Roadster पर लेटेस्ट कलर कॉम्बिनेशन को “Fire and Ice” नाम दिया गया है और इसकी कीमत Rs. 2,01,142 एक्स-शोरूम दिल्ली।

इस अवसर पर बोलते हुए, आशीष सिंह जोशी, सीईओ, क्लासिक लीजेंड्स ने कहा, “यज़्दी रोडस्टर हमारे समुदाय के लिए सवारों को आकर्षित करने के मामले में हमारे लिए एक अभूतपूर्व सफलता रही है। यह अपने लॉन्च के बाद से हमारे सबसे लोकप्रिय मॉडलों में से एक रहा है और पहले ही देश भर में अपने सवारों को अनगिनत रोमांच और अनुभव प्रदान कर चुका है, जो इसके सच्चे-नीले रोडस्टर चरित्र को सही ठहराता है। नए इन्फर्नो रेड और ग्लेशियल व्हाइट रंग हमारे रोडस्टर रेंज में नई ऊर्जा का संचार करते हैं और इसे वास्तविकता बनाते हैं। इसे और भी अलग बना देगा, और अधिक सवारियों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

उन्होंने आगे कहा, “जो नहीं बदला है वह है शानदार ‘रोडस्टर’ अनुभव जो यह मोटरसाइकिल पेश करता है। येज़्दी रोडस्टर क्लासिक ‘रोडस्टर’ मोटरसाइकिल की सही अभिव्यक्ति है, जिसमें नग्न, चिकना शरीर शैली और एक मजबूत चेसिस में एक शक्तिशाली इंजन है। , जो शहर में या लंबे राजमार्ग पर चलता है।

इंजन की शक्ति और गति
अपडेटेड कलर स्कीम के अलावा, दोनों मोटरसाइकिलों को एक ही पावर ट्रेन, 334cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो 29 bhp पावर और 29 Nm टॉर्क को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ देगा। Yezdi का दावा है कि मोटरसाइकिल 29.5 kmpl का माइलेज और 140 kmph की टॉप स्पीड देती है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment