गणेश चतुर्थी अपडेट: पुष्पा राज के रूप में नजर आए गणपति बप्पा, वायरल हो रहा है वीडियो,Pushpa ,RRR

गणेश चतुर्थी अपडेट: पुष्पा राज के रूप में नजर आए गणपति बप्पा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पिछले साल आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने जबरदस्त धूम मचाई थी। फिल्म का दर्शकों पर ऐसा असर हुआ कि हर कोई अभिनेता के रंग में रंगा नजर आया। फिल्म से अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर पोज ‘मैं झुकेगा नहीं’ देखते ही देखते इतना वायरल हो गया कि फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर रीलीज की। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन जहां भी जाते हैं फैंस उनके इस पोज को रिपीट जरूर करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह स्वैग गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की मूर्तियों पर भी दिखाई देता है। बप्पा की इन मूर्तियों को बड़ी संख्या में श्रद्धालु घर ला रहे हैं।

स्वैग लेकर घर आ रहे हैं बप्पा
आपको बता दें कि कल यानि बुधवार को गणेश चतुर्थी है। इस मौके पर भगवान गणेश के विभिन्न रूपों की मूर्तियों को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन, इस बीच अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ स्टाइल के आइडल फलफूल रहे हैं। ऐसी मूर्तियों की कई जगहों पर काफी मांग है, जहां गणपति बप्पा पुष्पा शाही अंदाज में बैठे नजर आ रहे हैं.
फैन ने शेयर किया वीडियो
बता दें कि अल्लू अर्जुन के एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गणपति बप्पा की पुष्प राज शैली की मूर्ति दिखाई दे रही है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘अबकी बार पुष्पा राज अवतार।’

हर जगह है एक अभिनेता की शान
आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। रिलीज के आठ-नौ महीने बाद भी लोगों में उनके किरदार के प्रति दीवानगी कम नहीं हुई है। हाल ही में अल्लू अर्जुन इंडिया डे परेड में हिस्सा लेने न्यूयॉर्क गए थे, जहां उनका सिग्नेचर पोज नजर आ रहा था. अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क दौरे के दौरान मेयर एरिक एडम्स से मुलाकात की। इस मौके पर एरिक एडम्स ने पुष्पा राज के अंदाज में अल्लू अर्जुन के साथ खूब तस्वीरें खिंचवाईं।

RRR के रामचरण अवतार में भी हुआ गणपति का आगमन

r c l

फिल्म का क्रेज अभी कम नहीं हुआ है और यही वजह है कि इस गणेश उत्सव पर राम चरण के लुक वाली बप्पा की मूर्तियों का क्रेज देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तरह की मूर्तियां देश के कई शहरों में बनाई गई हैं.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment