चाकू मारकर किया हमला – जमीन बेचने के मामले में चचेरे भाई की हत्या

चाकू मारकर किया हमला – जमीन बेचने के मामले में चचेरे भाई की हत्या

रतलाम के सिमलावदा में मंगलवार रात जमीन के रुपयों के विवाद में चचेरे भाइयों ने 20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी । घटना रात 10:00 बजे की है। जहां मृतक घनश्याम पाटीदार अपने ताऊ जी के लड़कों से बेची गई जमीन के रुपयों की मांग करने गया था। जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद में घनश्याम के चचेरे भाई दीपक और मनोज ने उसे चाकू मार दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर बिलपांक थाना पुलिस ने हमला करने वाले चचेरे भाइयों को राउंडअप कर लिया है।

जमीन के रुपयों के बंटवारे के विवाद में हत्या का यह मामला बीती रात का है। जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि घनश्याम बदनावर में कीटनाशक की दुकान पर काम करता था। कुछ समय पहले उसके ताऊ जी ने पुश्तैनी जमीन बेची थी जिसके रुपयों का बंटवारा नहीं हुआ था। जिसे लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। महीने भर पहले भी घनश्याम को उसके चचेरे भाइयों दीपक और मनोज ने मारपीट कर घायल कर दिया था।

जिसके बाद मंगलवार रात वह अपने मामा के साथ जमीन के रुपए की मांग करने चचेरे भाइयों के पास गया था। लेकिन दीपक और मनोज ने विवाद शुरु कर दिया। विवाद के दौरान चचेरे भाइयों ने लोहे के पाइप और चाकू से घनश्याम पर हमला कर दिया। सीने में चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बिलपांक थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment