Khandwa : पिता ने ली मासूम की जान,कुएं में लगाई मौत की डुबकी, मानसिक तनाव में लिया फैसला

Khandwa – खंडवा में एक पिता ने अपनी 3 साल की बेटी के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों के शव मिले हैं, लॉकडाउन में धंधा बंद होने के बाद आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव बताया गया है. मृतक राहुल कभी पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, बाद में खंडवा आया और भीकनगांव में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान खोली। जिसे बाद में बंद कर दिया गया था। तभी से वह तनाव में था।

पूरा मामला / The whole matter

कोतवाली पुलिस के मुताबिक माली मोहल्ला निवासी राहुल सोलंकी और उसकी 3 साल की बेटी सिया का शव माता चौक स्थित एक कुएं में मिला. घटना स्थल हरसूद रोड पर एंजेल प्लैनेट स्कूल के पीछे स्थित एक कुआं है। बताया जा रहा है कि राहुल ने एक मासूम बेटी को अपने साथ लेकर आत्महत्या कर ली है. दोनों के शव निकाल लिए गए हैं। परिवार में मातम छाया है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि व्यापार के तनाव में पढ़े-लिखे राहुल ऐसा कदम उठाएंगे। मंगलवार की शाम वह अपनी बेटी को लेकर घर से निकला था। काफी देर तक वह घर नहीं आया तो परिजनों ने भी तलाशी ली। बुधवार सुबह उसका शव घर से करीब दो किलोमीटर दूर मिला।

Also Read – Delay In Work : नवरात्रि में इस बार माता टेकरी पर अधिक भीड़ होने का अनुमान, लेकिन फिर भी निर्माण कार्य है अधूरा,क्या है पूरी खबर?

मृतक के पिता रेलवे में सेक्शन इंजीनियर हैं/ The father of the deceased is a section engineer in the Railways.

पुलिस के मुताबिक मृतक राहुल के पिता नरेंद्र सोलंकी रेलवे में सेक्शन इंजीनियर हैं. राहुल पहले भी पुणे में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। शादी के बाद खंडवा में रहने लगी। भीकनगांव में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान खोली गई। जिसे लॉकडाउन के चलते बंद के चलते बंद करना पड़ा था। परिवार आर्थिक रूप से संपन्न था।

talksdewas@gmail.com

Related Post

Leave a Comment