Honda Shine : आया नया मॉडल शाइन सेलेब्रेशन एडीशन लॉन्च,जानें पूरी डिटेल

Honda Shine – होंडा शाइन को लॉन्च के बाद से 125cc एग्जीक्यूटिव सेगमेंट में ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने उपभोक्ताओं को फिर से बेहतर राइडिंग अनुभव देने के लिए नए शाइन सेलिब्रेशन एडिशन को नए अवतार में लॉन्च किया है।

शाइन, सबसे आकर्षक कार्यकारी मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक, ने अपनी स्थापना से ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है, जिसे शहरी और ग्रामीण दोनों बाजारों में दोपहिया उपभोक्ताओं द्वारा पसंद किया जाता है।

नए संस्करण के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “देश में आने वाले त्योहारों के साथ, हम एचएमएसआई में विभिन्न क्षेत्रों में अपने उपभोक्ताओं के इस उत्साह को बढ़ाना चाहते हैं। ‘एग्जीक्यूटिव मोटरसाइकिल’ के नाम से मशहूर ब्रांड शाइन लाखों भारतीयों को दोपहिया का बेजोड़ अनुभव मुहैया करा रहा है। मुझे विश्वास है कि नया सेलिब्रेशन एडिशन अवतार उत्सव की भावना को कई गुना बढ़ा देगा और हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक नया अनुभव लाएगा।”

नए अवतार में होंडा शाइन
शाइन का नया उत्सव संस्करण आकर्षक गोल्डन थीम में एक नए रूप के साथ आता है। नया संस्करण टैंक टॉप पर नई धारियों, गोल्डन विंगमार्क प्रतीक और सेलिब्रेशन एडिशन लोगो जैसे कई आकर्षक मूल्य परिवर्धन के साथ एक प्रीमियम प्रीमियम स्टाइल प्रदान करता है। जहां नई सैडल ब्राउन सीट प्रीमियम लुक के साथ राइडर को गौरवान्वित करती है, वहीं मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक मफलर कवर, साइड कवर पर गोल्डन टच और फ्रंट में नया गोल्डन गार्निश उत्सव की भावना से मेल खाता है।

रंग और कीमत
शाइन का सेलिब्रेशन एडिशन दो आकर्षक नए रंगों- मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट सांगरिया रेड मैटेलिक में उपलब्ध है। यह नई दिल्ली एक्स-शोरूम में 78,878 रुपये की शुरुआती कीमत पर ड्रम और डिस्क दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment