Apache की दुनिया हिला देंगी Hero की धाकड़ बाइक, मजबूत इंजन के साथ फीचर्स भी भरपूर, देखे कीमत

0
Apache की दुनिया हिला देंगी Hero की धाकड़ बाइक, मजबूत इंजन के साथ फीचर्स भी भरपूर, देखे कीमत

हीरो एक्सट्रीम 160R 4V भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक है। कंपनी ने इसे तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। यह बाइक उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो एक प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं।

यह भी पढ़े :- OnePlus की गर्मी निकाल देगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ देखे फीचर्स

शानदार फीचर्स से भरपूर

Hero एक्सट्रीम 160R 4V कई शानदार फीचर्स से लैस है, जैसा कि एक स्पोर्ट्स बाइक से उम्मीद की जाती है। इसमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, साइड इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़े :- युवाओ के दिलो पर राज करेंगी TVS की किलर बाइक, अधिक माइलेज और मजबूत इंजन के साथ फीचर्स भी फर्राटेदार

दमदार इंजन

Hero एक्सट्रीम 160R 4V में 163.2 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। यह इंजन 16.9 Ps की पावर और 14.6 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

किफायती कीमत

Hero एक्सट्रीम 160R 4V की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹1,27,300 है, लेकिन इसकी ऑन-रोड कीमत लगभग ₹1,48,315 हो जाती है। अगर आपका बजट कम है तो भी आप इसे ₹16,000 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है।

फाइनेंस प्लान

हीरो एक्सट्रीम 160R 4V को खरीदने के लिए आप बैंक से ₹1,32,315 का लोन ले सकते हैं। इस लोन पर आपको 9.7% की वार्षिक ब्याज दर से 3 साल तक EMI जमा करनी होगी। हर महीने आपको लगभग ₹4251 की EMI देनी होगी। बैंक से लोन लेने के बाद आप ₹16,000 की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

ध्यान दें: यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है। बाइक खरीदने से पहले टेस्ट राइड जरूर लें और शोरूम से लेटेस्ट कीमत और फाइनेंस प्लान की जानकारी प्राप्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *