युवाओ के दिलो पर राज करेंगी TVS की किलर बाइक, अधिक माइलेज और मजबूत इंजन के साथ फीचर्स भी फर्राटेदार

0
युवाओ के दिलो पर राज करेंगी TVS की किलर बाइक, अधिक माइलेज और मजबूत इंजन के सतह फीचर्स भी फर्राटेदार

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी TVS ने अपनी TVS Apache RTR 310 बाइक को भारतीय बाजार में उतारा है. यह बाइक न सिर्फ देखने में दमदार है बल्कि इसके फीचर्स और माइलेज भी युवाओं को काफी पसंद आने वाले हैं. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

यह भी पढ़े :- iPhone की बैंड बजा देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरे के साथ मिलेंगी 5000mAh बैटरी

TVS Apache RTR 310 के फीचर्स

TVS Apache RTR 310 में कई ऐसे फीचर्स शामिल किए गए हैं जो शायद ही किसी दूसरी बाइक में देखने को मिलें. इस बाइक में LED हेडलाइट और टेललाइट के साथ क्रूज कंट्रोल, बि-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और 5 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है. बाइक का डिजाइन भी काफी आकर्षक है जो इसे अपने सेगमेंट की अन्य बाइक्स से अलग बनाता है.

यह भी पढ़े :- Yamaha की पुंगी बजा देंगा Bajaj Pulsar का किलर लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ झक्कास फीचर्स, देखे कीमत

TVS Apache R RTR 310 की माइलेज

जैसा कि कंपनी का दावा है, यह TVS बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. वहीं, इस बाइक की टॉप स्पीड 150 किमी प्रति घंटा है.

TVS Apache RTR 310 की इंजन कैपेसिटी

TVS Apache RTR 310 में 312.7 सीसी का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 35.6 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ क्विकशिफ्टर भी दिया गया है, जो बाइक की परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाता है.

TVS Apache RTR 310 की कीमत

TVS कंपनी ने अपनी इस बाइक को कई वेरिएंट्स और 5 राइडिंग मोड्स के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. TVS Apache RTR 310 की कीमत 2.4 लाख रुपये से शुरू होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *