गांव के देसी इंजीनियर ने जुगाड़ से कार में लगा दी गन्ने के जूस की मशीन, सोशल मीडिया पर जोरो से हो रहा वायरल

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
गांव के देसी इंजीनियर ने जुगाड़ से कार में लगा दी गन्ने के जूस की मशीन, सोशल मीडिया पर जोरो से हो रहा वायरल

गांव के देसी इंजीनियर ने जुगाड़ से कार में लगा दी गन्ने के जूस की मशीन, सोशल मीडिया पर जोरो से हो रहा वायरल। गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। अगर आप भी इस गर्मी में खुद को स्वस्थ और तंदुरुस्त रखना चाहते हैं, यानी बीमार नहीं पड़ना चाहते हैं, तो आप अपनी डाइट में हेल्दी चीजों को शामिल कर सकते हैं। अगर आप सड़कों पर गौर करेंगे तो देखेंगे कि कई लोग इसी तरह के सेटअप के साथ बैठे हुए नजर आते हैं. इसके लिए तो एक अच्छी मशीन खरीदनी पड़ती है, लेकिन इन दिनों एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह गाड़ी के अंदर ही गन्ने का जूस निकालने के लिए तैयार है. जो काफी अनोखा लग रहा है।

इस शख्स ने देसी जुगाड़ से कार में लगा दी गन्ने के जूस की मशीन

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में सनसनी मचा रहा Realme का चमचमाता स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी और दमदार बैटरी देख लड़किया हुई दीवानी

वीडियो में देखा गया है कि शख्स ने एक पुरानी गाड़ी के अंदर गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन लगा रखी है और आसानी से उससे गन्ने का जूस निकाल रहा है। इस शख्स का जुगाड़ बड़े-बड़े इंजीनियरों के दिमाग को भी रोशन करने के लिए काफी है. हालांकि गाड़ी पर नंबर नहीं लिखा है. ऐसे में ये वीडियो कहां का है, ये बता पाना मुश्किल है.

देखे वायरल वीडियो

यह भी पढ़े- Innova के डिमांड कम करने आ रही Maruti की नई EECO, 26Kmpl के बढ़िया माइलेज के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

ये वीडियो X पर @ChapraZila नाम के यूजर ने डाला है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक लाखों लोग ये वीडियो देख चुके हैं और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है – कुछ भी हो, जुगाड़ ही नंबर 1 है, वहीं दूसरे ने लिखा है कि इससे पैरों की अच्छी एक्सरसाइज हो जाएगी. वहीं एक अन्य ने लिखा है – इसे कहते हैं गांव का देसी इंजीनियर.

Leave a Comment