अंगूरी भाभी: शिल्पा शिंदे,दे चुकी है तेलुगू फिल्मों मे एक से बड़ कर एक सीन, लोगो को मोहित कर रहा है उनका ये लुक

अंगूरी भाभी – टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली शिल्पा शिंदे की शोहरत घर-घर में फैल चुकी है. टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा के हर किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. एक्ट्रेस को उनकी दमदार अदाकारी के लिए दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं.

images 1 1

जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें.साउथ में भी दिखाई अभिनय की ताकत बॉलीवुड स्टार्स पर इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में काम करने का क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन मिस इंडिया रह चुकीं शिल्पा शिंदे ने काफी पहले साउथ फिल्मों में काम कर सफलता हासिल की थी। टेलीविजन में अपनी पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे तेलुगु फिल्मों में भी काफी लोकप्रिय रही हैं।

इतना ही नहीं टीवी में आने से पहले एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म में भी काम किया था।बिग बॉस में विकास पर लगे आरोपअभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने रियलिटी शो के घर के अंदर अपने सह-कलाकार और ‘बिग बॉस’ के सह-प्रतियोगी विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए थे। ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर जब विकास और शिल्पा आमने-सामने आए तो दोनों के घर में आने से पहले ही लड़ाई शुरू हो गई।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment