Akshara Singh : MMS लीक के बाद चर्चा में रहीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का सामने आया नया वीडियो

Akshara Singh – अक्षरा सिंह ने अपना नया वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. अक्षरा सिंह का ये ताजा वीडियो उनके किसी भोजपुरी गाने या उनकी किसी कॉमेडी रील से जुड़ा नहीं है.

Bhojpuri star Akshara Singh : कुछ दिनों पहले एमएमएस लीक को लेकर चर्चाओं में रहीं अक्षरा सिंह ने अपना नया वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. अक्षरा सिंह का ये ताजा वीडियो उनके किसी भोजपुरी गाने या उनकी किसी कॉमेडी रील से जुड़ा नहीं है. अक्षरा का ये नया वीडियो उनके नए मराठी लुक से जुड़ा है.

क्या अक्षरा मराठी इंडस्ट्री में करेंगी एंट्री?
अक्षरा ने यह नया वीडियो एक शास्त्रीय मराठी गाने पर अपने कातिलाना अंदाज के साथ पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षरा मराठी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अक्षरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, वह इन दिनों निशांत भट्ट से मराठी सीख रही हैं। आपको बता दें कि निशांत भट्ट बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हैं। अक्षरा ने यह भी लिखा कि उन्होंने इस मराठी गाने के साथ एक्सप्रेशंस को मैच करने की पूरी कोशिश की है। अक्षरा ने इस गाने को अपना फेवरेट गाना बताया है.

https://www.instagram.com/reel/Cixskruh6lI/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षरा के नए भोजपुरी गाने पर फैन्स भी खूब लुटा रहे हैं
अक्षरा का मराठी भाषा सीखना भी उनके मराठी उद्योग में प्रवेश का संकेत हो सकता है। लेकिन एक्ट्रेस भोजपुरी फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अक्षरा आज भी पहले की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. अक्षरा ने मराठी गाने के वीडियो से पहले अपने नए भोजपुरी गाने का वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षरा अपने नए भोजपुरी गाने ‘हमरो को देखी लोग हजार’ पर प्यार बरसाने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं.

Also Read – Lal Ghaghara : ‘लाल घाघरा’ गाना, रिलीज होते ही पवन सिंह पर लगा विवादों का रेड सिंगनल,इस वजह से हुआ विवाद

क्या सच में लीक हुआ अक्षरा का MMS? वोह तोह है
हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबरें आईं कि सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, कुछ यूट्यूब चैनलों में यह दावा किया जा रहा है कि अक्षरा का एक निजी एमएमएस वायरल हो रहा है और इसके बाद एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें दावा किया गया कि अक्षरा ने एमएमएस लीक होने के बाद रोते हुए वीडियो शेयर किया है। फैंस भी हैरान थे कि आखिर ये सब हो क्या रहा है. लेकिन आपको बता दें कि अक्षरा का कोई वीडियो लीक नहीं हुआ है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment