3 Door Micro SUV: ट्रेंडिंग कार Micro SUV अपने नए फीचर्स के साथ इस देश में हुए पेश

Micro SUV New Update – अमेरिकी वाहन निर्माता General Motors (जनरल मोटर्स) और चीनी वाहन निर्माता SAIC Motor की ज्वाइंट वेंचर वाली कंपनी Baojun ने चीन में एक ऑल-इलेक्ट्रिक माइक्रो एसयूवी पेश की है। इस थ्री-डोर एसयूवी को ऑफ-रोडिंग स्टाइल के साथ एक स्क्वैरिश डिजाइन दिया गया है।

3 Door Micro SUV Design

अमेरिकी वाहन निर्माता General Motors (जनरल मोटर्स) और चीनी वाहन निर्माता SAIC Motor की ज्वाइंट वेंचर वाली कंपनी Baojun ने चीन में एक ऑल-इलेक्ट्रिक माइक्रो एसयूवी पेश की है। इस थ्री-डोर एसयूवी को ऑफ-रोडिंग स्टाइल के साथ एक स्क्वैरिश डिजाइन दिया गया है। इसमें एक ऑल-इलेक्ट्रिक पावर ट्रेन है, जो इसे शहर में चलाने और कभी-कभार मनोरंजक गतिविधियों के लिए आदर्श बनाती है।

3 Door Micro SUV Stylish features

एसयूवी में दोनों तरफ टो हुक के साथ एक मस्कुलर फ्रंट बम्पर और बड़े करीने से इंटीग्रेटेड हेडलाइट्स के साथ एक रेक्टेंगुलर फ्रंट ग्रिल है। एसयूवी डिजाइन एलिमेंट्स के मामले में नई Ford Bronco (फोर्ड ब्रोंको) जैसी दिखती है, जो इसे मर्दाना और साथ ही मॉडर्न लुक देता है।

Baojun माइक्रो एसयूवी बाओजुन कीवी सिटी ईवी वासे प्लेटफॉर्म पर आधारित है, इसे वह अपनी आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए एमजी के साथ साझा करेगी। जिसे 2023 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया जाएगा और बाद में भारत में लॉन्च किया जाएगा।Baojun SUV की बात करें तो इसमें इलेक्ट्रिक पावर ट्रेन दो मोटरों का इस्तेमाल करती है, जो दोनों एक्सल पर एक-एक हैं। इनसे 100 bhp से ज्यादा पावर जेनरेट होने की उम्मीद है। साथ ही, चूंकि वाहन हर एक्सल पर एक मोटर का इस्तेमाल करता है, यह एक ऑल-व्हील-ड्राइव वाहन होगा।Baojun SUV अभी भी अपने कॉन्सेप्ट फॉर्म में है और इसके अगले साल प्रोडक्शन शुरू होने की की उम्मीद है। Baojun शुरू में चीन में बिक्री शुरू करेगी, उसके बाद वैश्विक स्तर पर कुछ चुनिंदा बाजारों में इसकी बिक्री की जाएगी।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment