OnePlus को घायल कर देगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, खतरनाक कैमरा क्वालिटी के साथ लड़कियों को बनायेगा दीवाना

OnePlus को घायल कर देगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, खतरनाक कैमरा क्वालिटी के साथ लड़कियों को बनायेगा दीवाना .भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में दमदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन वाले फोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी Vivo हाल ही में Vivo V31 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। तो चलिए जानते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V31 Pro 5G के शानदार स्पेसिफिकेशन

Vivo V31 Pro 5G की बात करें तो इसमें 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 90Hz या 120Hz के हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह डिस्प्ले स्मूथ विजुअल्स और बेहतरीन गेमिंग का अनुभव प्रदान करेगा। प्रोसेसर के तौर पर Vivo V31 Pro 5G में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 695 या उससे भी ज्यादा पावरफुल प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर गेमिंग, मल्टीटास्किंग और अन्य सभी कार्यों को सुचारू रूप से हैंडल करने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़े- पापा की परियो के दिलो पर राज करेगी Honda की स्टाइलिश स्कूटी, 60kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ देख कीमत

Vivo V31 Pro 5G का दमदार कैमरा सेटअप

अब बात करें इसकी कमाल की कैमरा क्वालिटी की, तो अनुमान है कि Vivo V31 Pro 5G कैमरे के मामले में भी निराश नहीं करेगा। इसमें 64MP या 108MP रेजोल्यूशन वाले प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, साथ में एक वाइड एंगल लेंस और एक मैक्रो या डेप्थ सेंसर भी दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए भी हाई-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Vivo V31 Pro 5G के अपडेटेड फीचर्स

अगर फीचर्स की बात करें तो Vivo V31 Pro 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है. यह Android 13 पर आधारित Funtouch OS पर चल सकता है। स्क्रीन को तेजी से अनलॉक करने में मदद के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े- Oneplus की हेकड़ी निकाल देगा Oppo का धांसू स्मार्टफोन, अपग्रेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Vivo V31 Pro 5G की संभावित कीमत

अब इसकी संभावित कीमत की बात करें तो Vivo ने अभी आधिकारिक रूप से इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है। लेकिन, अनुमान है कि इसकी शुरुआती कीमत ₹ 35,990 से शुरू हो सकती है (कीमतें रैम और स्टोरेज वेरिएंट के आधार पर भिन्न हो सकती हैं)।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment