XUV 700 की गिल्लियां उड़ा देगा Toyota का लक्ज़री लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

XUV 700 की गिल्लियां उड़ा देगा Toyota का लक्ज़री लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत। कार खरीदारों की मांग अब बदल चुकी है. अब सिर्फ बड़ी गाड़ी नहीं बल्कि उसके फीचर्स और टेक्नोलॉजी को भी देखा जाता है. इसी को ध्यान में रखते हुए टोयोटा ने हाल ही में एक नई कार को लॉन्च करने का ऐलान किया है. ये कार है Toyota Corolla Cross. ये एक कॉम्पैक्ट SUV है जो कि मार्केट में मौजूद दूसरी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देगी. इसकी खासियत है इसकी मॉडर्न डिज़ाइन और नया सेगमेंट.

Toyota Corolla Cross की ब्रांडेड फीचर्स

इस कार में आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं, जिनमें से कुछ हैं – टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, 7-इंच का TFT डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट पैनल, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ और पावर एडजस्टेड ड्राइवर सीट.

यह भी पढ़े- DSLR का मजाक बना देगा Realme का फाडू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा क्वालिटी और मस्त मस्त फीचर्स के साथ देखे कीमत

Toyota Corolla Cross के एडवांस सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी के मामले में भी ये कार कोई कमी नहीं छोड़ती है. इसमें आपको 7 एयरबैग्स, प्री-कोलिजन सेफ्टी सिस्टम, लेन डेपार्चर अलर्ट विथ स्टीयरिंग असिस्ट, डायनेमिक रडार क्रूज कंट्रोल विथ लेन ट्रेसिंग असिस्ट, ऑटोमैटिक हेडलैंप्स और ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर जैसे फीचर्स मिल सकते हैं.

Toyota Corolla Cross का दमदार इंजन

ये कार 1.8 लीटर के दमदार इंजन के साथ आएगी. ये इंजन 138 bhp की पावर और 177 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है. इस इंजन के साथ सुपर CVT-i ट्रांसमिशन दिया जा सकता है. माइलेज के बारे में अभी तक कोई पक्की जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार ये कार 19 kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

यह भी पढ़े- पापा की परियो के दिलो पर राज करेगी Honda की स्टाइलिश स्कूटी, 60kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ देख कीमत

Toyota Corolla Cross की संभावित कीमत

अभी तक इसकी कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारतीय बाजार में लगभग 14 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस कीमत के साथ ये प्रीमियम सेगमेंट में एक किफायती विकल्प के रूप में सामने आ सकती है.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment