नदीं में नहाने गए दो बच्चो की डूबने से मौत : सनसनी का हुआ माहौल,अस्पताल लेकर पहुंचे, धार

नदीं में नहाने गए दो बच्चो की डूबने से मौतधार के निसारपुर स्थित कोलगांव नदी में रविवार शाम नहाने के दौरान दो बच्चे अचानक पानी में डूब गए. इस दौरान आसपास मौजूद अन्य लोगों ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक गहरे पानी के कारण काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को घरवालों और गांव के लोगों ने बाहर निकाल लिया. इधर, क्षेत्र से निकल रहे कांग्रेस विधायक सुरेंद्र सिंह बघेल ने नदी किनारे लोगों की भीड़ देखकर वाहन को रोका और मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़े – मुगल काल : धार में मिले सोने के सिक्के,टीम को भेजा जांच के लिए ,मजदूरों ने घर की खुदाई के दौरान पाए

जहां परिवार का हाल बेहाल था। ऐसे में बच्चों को बचाने के प्रयास में विधायक खुद बच्चों और परिवार के सदस्यों को लेकर अपने वाहन से नजदीकी अस्पताल पहुंचे. जहां बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया है।

इधर, हादसे की सूचना भी पुलिस को दे दी गई है। खबर लिखे जाने तक निसारपुर चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार आज गांव के मोहन के परिवार में मातम के कारण दास का कार्यक्रम था. जिससे पूरे गांव के लोग जमा हो गए थे। इसी बीच दोपहर में बच्चे नदी किनारे चले गए, जहां कान्हा पिता राकेश 9 वर्ष और आयुष पिता महेंद्र 12 वर्ष की डूबने से मौत हो गई, जिससे अब पूरे गांव में मातम छाया है.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment