Creta की धज्जिया उड़ा देगी Maruti की रॉयल कार, 40kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
Creta की धज्जिया उड़ा देगी Maruti की रॉयल कार, 40kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार

Creta की धज्जिया उड़ा देगी Maruti की रॉयल कार, 40kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार। भारतीय बाजार में जब बात 4 पहिया वाहनों की आती है, तो ग्राहकों को मारुति सुजुकी कंपनी जरूर याद आती है. मारुति सुजुकी कंपनी ने पिछले कई दशकों से भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपना दबदबा बनाए रखा है. इसी क्रम को जारी रखते हुए मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट के एक नए वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की योजना बनाई है. तो आइए जानते हैं नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट के फीचर्स और कीमत के बारे में-

यह भी पढ़े- लड़कियों के दिलो पर राज करेगा Infinix का स्टाइलिश स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के ब्रांडेड फीचर्स

नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में आपको 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स कैमरा, पावर स्टीयरिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर और 10.25 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है. साथ ही आपको ट्यूबलेस टायर, 19 इंच मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, आकर्षक बॉडी, डैशिंग लुक, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप जैसे शानदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

मारुति सुजुकी स्विफ्ट का पॉवरफुल इंजन

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए आपको इस मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा. जो 81bhp की पावर और 107Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा.

मारुति सुजुकी स्विफ्ट का अच्छा माइलेज

माइलेज की बात करें तो नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया जाएगा, जिसकी मदद से यह कार 35 से 40 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी. मारुति सुजुकी स्विफ्ट में आपको इंजन के साथ साथ बहुत ही अच्छा माइलेज भी मिलेगा.

यह भी पढ़े- Creta को फडफ़ड़ाना भुला देगी Maruti की रापचिक लुक कार, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे झमाझम फीचर्स

मारुति सुजुकी स्विफ्ट की संभावित कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार की कीमत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस कार को 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में बाजार में लॉन्च कर सकती है.

Leave a Comment