XUV700 की गर्मी निकाल देगी TATA Harrier का किलर लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
XUV700 की गर्मी निकाल देगी TATA Harrier का किलर लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स

XUV700 की गर्मी निकाल देगी TATA Harrier का किलर लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स .टाटा हैरियर भारतीय बाजार में धमाल मचाने वाली एक प्रीमियम एसयूवी है। यह स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और लेटेस्ट फीचर्स का शानदार पैकेज है टाटा मोटर्स ने इसका नया वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसमें डिजाइन और फीचर्स में कई बदलाव किए गए हैं। आइये विस्तार से जानते है tata harrier के आकर्षक लुक और इंजन फीचर्स की जानकरी।

TATA Harrier का धांसू लुक

TATA Harrier कार का लुक कंपनी के माद्यम से हाल ही में पेश कराई जा रही है। जो नेक्सन फेसलिफ्ट से प्रेरित भी की जाएगी। जिसमे एकदम नया फ्रंट और रियर प्रोफाइल दिया गया जिसके फ्रंट में रिवाइज्ड बम्पर मिलेगा।जो साइड में 19-इंच के अलॉय वील्स भी उपलब्ध कराये जायेगे। 

यह भी पढ़े- Creta की धज्जिया उड़ा देगी Maruti की रॉयल कार, 40kmpl के माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार

TATA Harrier के मॉडर्न फीचर्स

TATA Harrier कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में बहुत से चेंज भी किये जा रहे है। जिसमे बड़ा 12.3-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी उपलब्ध कराये जायेगे। जो नए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है. इसके अलावा फोर-स्पोक स्टीयरिंग वील को बैकलिट लोगो और नए टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल के साथ दो टॉगल स्विचेस मिलते।

TATA Harrier में सुविधाओं की भरमार

TATA Harrier कार में डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, हवादार और इलेक्ट्रिकली एडजस्ट होने वाली फ्रंट सीट्स फंक्शन के साथ), 10-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, रियर विंडो सनशेड, एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और जेस्चर कंट्रोल वाला पावर्ड टेलगेट दिया है।

यह भी पढ़े- लड़कियों के दिलो पर राज करेगा Infinix का स्टाइलिश स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

TATA Harrier के दमदार इंजन की जानकारी

TATA Harrier कार एक दमदार 2.0L टर्बो डीजल engine के साथ आती जो 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी।अब ग्राहक 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में से किसी एक को चुन सकते जो ऑटोमैटिक वेरिएंट में पैडल शिफ्टर्स और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी मिलते हैं. नई हैरियर मैनुअल ट्रांसमिशन में 16.08 kmpl और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 14.60 kmpl का माइलेज देती है।

Leave a Comment