iPhone की मुश्किलें बढ़ा देंगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 300MP फोटू क्वालिटी के साथ देखे कितनी होगी कीमत

0
iPhone की मुश्किलें बढ़ा देंगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 300MP फोटू क्वालिटी के साथ देखे कितनी होगी कीमत

नमस्कार! क्या आप इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं? तो यह रेडमी स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। आज की इस खबर में हम आपको रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स के बारे में विस्तृत जानकारी देने जा रहे हैं, इसके लिए आपको इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ना होगा. रेडमी कंपनी हमेशा से ही यूजर्स की फेवरेट रही है.

खबरों की मानें तो रेडमी का यह धांसू फोन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. इसमें यूजर्स को 300 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलने की बातें सामने आ रही हैं, सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई सारे समाचार इन दिनों छाए हुए हैं. साथ ही आपको 130 वॉट फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलने वाला है, यानि आपका स्मार्टफोन कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाएगा. अब आपको इसे लंबे समय तक चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, साथ ही आप बैटरी का इस्तेमाल भी काफी लंबे समय तक कर पाएंगे.

यह भी पढ़े :- iPhone का सत्यानाश कर देंगा Nokia का शानदार स्मार्टफोन, 7500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत और फीचर्स

Redmi Note 15 Pro Max में मिलेगा 300 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

अब बात करते हैं रेडमी नोट 15 प्रो मैक्स में मिलने वाले फीचर्स की, तो इस स्मार्टफोन में आपको 300 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ साथ तीन अन्य कैमरे भी मिलने वाले हैं जिनमें 64 मेगापिक्सल + 32 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल शामिल हैं. इसमें आप 4K तक की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़े :- Punch की मस्ती भुला देंगी Maruti की प्रीमियम कार, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स, देखे कीमत

भारत में Redmi Note 15 Pro Max की क्या होगी कीमत

कंपनी इसे 8GB और 12GB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है, इसमें 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120 HZ रिफ्रेश रेट के साथ आता है. खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹29000 से ₹35000 रुपये के बीच हो सकती है. हालांकि, आधिकारिक कीमत का पता उसी वक्त चलेगा जब यह फोन लॉन्च होगा. दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन सितंबर और अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *