भौकाली लुक में मार्केट में जलवा दिखाएंगी Jawa की झन्नाट बाइक, मजबूत इंजन के साथ लबालब फीचर्स

0
भौकाली लुक में मार्केट में जलवा दिखाएंगी Jawa की झन्नाट बाइक, मजबूत इंजन के साथ लबालब फीचर्स

क्या आप एक नई मोटरसाइकिल खरीदने का मन बना रहे हैं? तो जवा ४२ आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है! यह लेख आपको इस खूबसूरत रेट्रो बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देगा।

Jawa 42 की ऑन-रोड कीमत ₹2,29,966 लाख है. लेकिन आप इसे ₹23,000 की डाउन पेमेंट करके भी आसानी से खरीद सकते हैं. आइए आगे बढ़ते हैं और इसकी विशेषताओं पर नजर डालते हैं.

यह भी पढ़े :- iPhone का सत्यानाश कर देंगा Nokia का शानदार स्मार्टफोन, 7500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत और फीचर्स

Jawa 42 की विशेषताएं

सबसे पहले बात करते हैं इस बाइक के फीचर्स की. जवा ४२ दोनों तरफ डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम से लैस है. साथ ही, इसमें फुल एलईडी लाइटिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है. ये सभी आधुनिक फीचर्स आपको एक बेहतरीन राइडिंग अनुभव प्रदान करते हैं.

यह भी पढ़े :- Punch की मस्ती भुला देंगी Maruti की प्रीमियम कार, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स, देखे कीमत

Jawa 42 का इंजन और माइलेज

Jawa 42 में 294.72 सीसी का लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 27.32 पीएस की पावर और 26.84 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आता है. इस बाइक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12.5 लीटर है, जबकि इसका कर्ब वेट 182 किलोग्राम है. माइलेज की बात करें तो जवा ४२ का रियल माइलेज 32 किलोमीटर प्रति लीटर है.

Jawa 42 की कीमत और ईएमआई प्लान

जैसा कि हमने बताया, जवा ४२ की ऑन-रोड कीमत ₹2,29,966 लाख है. लेकिन आप इसे मात्र ₹23,000 की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं. इसके बाद आपको ₹2,06,966 का लोन लेना होगा. 10% ब्याज दर के साथ 36 महीने की अवधि के लिए आपको ₹6,296 की मासिक किस्त (EMI) चुकानी होगी.

अगर आप एक स्टाइलिश और दमदार रेट्रो मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, तो जवा ४२ आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है. इसकी आकर्षक डिजाइन, दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स आपको निश्चित रूप से प्रभावित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *