Oppo और Vivo को मिट्टी में मिला देगा Redmi का तगड़ा स्मार्टफोन, फैंटास्टिक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Oppo और Vivo को मिट्टी में मिला देगा Redmi का तगड़ा स्मार्टफोन, फैंटास्टिक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत। मार्केट में आज के टाइम में लग्जरी लुक के साथ धांसू कैमरा क्वालिटी वाले smartphone की मांग भी दिन वो दोगुनी और रात चौगुनी हो गई है। आइये विस्तार से जानते है Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे।

Redmi Note 15 Pro Max का स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 15 Pro Max 5G के स्पेसिफिशन्स की अगर बात करे तो आपको 120Hz स्क्रीन फ्रीक्वेंसी रेट के साथ 6.72 इंचेज की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले भी दी जाएगी। जिसके आपको Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Octa Core Qualcomm Snapdragon 732G 5G (12 nm) का शानदार प्रोसेसर भी मिलेगा।

यह भी पढ़े- KTM को धुल चट्टा देगा TVS Apache का डैशिंग लुक, फर्राटेदार फीचर्स के साथ माइलेज भी बढ़िया

Redmi Note 15 Pro Max की फोटू क्वालिटी

Redmi Note 15 Pro Max 5G smartphone में शानदार क्वालिटी की बात करें तो smartphone में आपको 108 MP + 16 MP + 12 MP + 8 MP का चौथा कैमरा LED फ्लैशलाइट के साथ दिया जा जायेगा। अब सेल्फी कैमरे की बात करें तो ये phone में आपको 64 MP फुल एचडी फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

Redmi Note 15 Pro Max की पॉवरफुल बैटरी

Redmi Note 15 Pro Max में पावर बैकअप के लिए 6000 mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो संभावित रूप से 80 या 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। Redmi Note 15 Pro Max में 6.72 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की पूरी उम्मीद भी की जाएगी। जो 1080×2400 के रेजोल्यूशन और 392 पीपीआई की पिक्सल डेनसिटी के साथ मिलेगी।

यह भी पढ़े- OnePlus का अहंकार तोड़ देंगा Motorola का तगड़ा स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Redmi Note 15 Pro Max की अनुमानित कीमत

बता दें कि Redmi Note 15 Pro Max को कंपनी 21,990 रुपये की शुरुआती रेंज पर हमारे मार्केट में पेश करने जा रही है। अभी तक ये कंपनी ने उसकी रेंज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं बताई है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment