Realme की गर्मी को ठंडा करने आ रहा Lava O2, 8GB RAM और 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा कड़क डिस्प्ले फीचर्स

0
Lava 02 1

Lava O2: Realme की गर्मी को ठंडा करने आ रहा Lava O2, 8GB RAM और 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा कड़क डिस्प्ले फीचर्स ,भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बात जहां गरीबों की आती है, तो वो ज्यादातर सस्ते बजट वाले स्मार्टफोन ही लेना पसंद करते हैं। ऐसे में सभी कंपनियां लो बजट वाले स्मार्टफोन को ही मार्केट में पेश करने में लगी रहती हैं। इस बीच अब ग्राहकों की इस डिमांड को देखते हुए Lava ने जल्द ही अपना सस्ता बजट वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला कर लिया है।

दोस्तों हम जिस स्मार्टफोन की जानकारी आपको दे रहे है वो है – Lava O2, जिसमें काफी किफायती कीमत में कई बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस मिलने वाले हैं। ये स्मार्ट फोम आने वाले समय में गरीबों के लिए सबसे अच्छा विकलप रहेगा। तो आइए जानते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में –

यह भी पढ़िए – मात्र 55 हजार देकर घर ले जाएं Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स लुक बाइक, चकाचक फीचर्स के साथ इंजन भी पावरफुल

Lava O2 के दमदार फीचर्स

आने वाले इस स्मार्टफोन बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होने वाला है। हालांकि लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस अमेजन की वेबसाइट पर लिस्ट हो गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं इसके लीक स्पेसिफिकेशंस के बारे में –

डिस्प्ले – अमेजन की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Lava O2 में 1600 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.5 इंच डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है। वहीं इस स्क्रीन पर 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी देखने को मिल जाएगा।

यह भी पढ़िए – Maruti की सस्ती सुन्दर 8 सीटर ख़रीदे मात्र 1 लाख रूपये में लुक में लगेंगी बिलकुल लक्ज़री

प्रोेसेसर – Lava O2 में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए यूनिसोक टी616 आक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आई है। साथ ही अमेजन पर लिस्ट की गई जानकारी में बताया गया है कि ये स्मार्टफोन Android 13 ओएस पर लॉन्च किया जाएगा।

कैमरा – Lava O2 स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा या लेंस को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

बैटरी – अमेजन लिस्टिंग में बताया गया है कि Lava O2 स्मार्टफोन में 5,000एमएएच बैटरी दी जाने वाली है। वहीं इसके साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए 18वॉट फास्ट चार्जिंग दिए जाने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *