मात्र 55 हजार देकर घर ले जाएं Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स लुक बाइक, चकाचक फीचर्स के साथ इंजन भी पावरफुल

0
मात्र 55 हजार देकर घर ले जाएं Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स लुक बाइक, चकाचक फीचर्स के साथ इंजन भी पावरफुल

मात्र 55 हजार देकर घर ले जाएं Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स लुक बाइक, चकाचक फीचर्स के साथ इंजन भी पावरफुल। भारतीय बाजार में दोपहिया वाहनों का बाजार दिन दोगुना और रात चौगुना बढ़ रहा है। इसी बीच ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए Yamaha ने अपनी किलर स्पोर्टी लुक वाली Yamaha R15 V4 बाइक बाजार में पेश की है। ऐसे में अगर आपका बजट भी कम है तो आप इसे बेहद सस्ते EMI प्लान के तहत खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं Yamaha R15 V4 के फाइनेंस प्लान के बारे में –

यह भी पढ़े:-2583 रुपये की मंथली किस्तो में घर लाये Honda की सॉलिड बाइक, 65kmpl माइलेज और फीचर्स भी ब्रांडेड

Yamaha R15 V4 के फीचर्स

Yamaha R15 V4 नए वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इसमें Bluetooth Connectivity और एक ट्रिपमीटर डिजिटल डिस्प्ले शामिल है जो यात्रा के दौरान तय की गई दूरी का ट्रैक रखता है। एक मोबाइल ऐप के साथ कनेक्टिविटी की अनुमति देता है जो अतिरिक्त सुविधाएं या जानकारी प्रदान करता है राइडिंग मोड (track, street) विभिन्न राइडिंग मोड विशिष्ट स्थितियों या प्राथमिकताओं के लिए तैयार किए जाते हैं।

यह भी पढ़िए:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Yamaha R15 V4 का इंजन और माइलेज

इंजन और माइलेज की बात करें तो इस नए वेरिएंट में आई Yamaha R15 V4 बाइक में 155 cc का BS6 इंजन है, जो 10000 RPM पर 18.4 PS की मैक्सिमम पावर देता है। यह बाइक 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 51.4 kmpl (ARFI) है। यह बाइक अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, डुअल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक के साथ आती है। यामाहा R15 V4 में आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

Yamaha R15 V4 की कीमत

Yamaha R15 V4 बाइक की कीमत की बात करें तो इस शानदार बाइक की कीमत 2.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो टॉप वेरिएंट तक पहुंचते-पहुंचते 2.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंच जाती है। इसी वजह से कई लोग चाहकर भी इस दमदार बाइक को नहीं खरीद पाते हैं।

Yamaha R15 V4 के फाइनेंस प्लान की डिटेल

हालाँकि, आज हम आपको जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके तहत आप 55 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके Yamaha R15 V4 बाइक को अपना बना सकते हैं। इसके बाद बाकि रकम आपको बैंक द्वारा 8 फीसदी ब्याज दर पर लोन के रूप में दी जाएगी. इसके बाद आपको 3 साल तक हर महीने सिर्फ ₹6000 की किस्त देनी होगी। यह ईएमआई योजना आपके राज्य और डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकती है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।मात्र 55 हजार देकर घर ले जाएं Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स लुक बाइक, चकाचक फीचर्स के साथ इंजन भी पावरफुल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *