Ranbir Kapoor : इस ‘ऐक्शन’ से उड़ गए फैन्स रणबीर कपूर, अब बॉयकॉट के बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ ऐक्टर की कर रहे तारीफ! वीडियो

Ranbir Kapoor – रणबीर कपूर इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ट्विटर के लोग उन्हें खूब बयां कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वे हाल ही में चेन्नई पहुंचे, जहां उनके साथ को-स्टार नागार्जुन और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली भी थे। राजामौली इस फिल्म को दक्षिण भारतीय भाषा में प्रस्तुत कर रहे हैं। इस इवेंट से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में रणबीर आशीर्वाद लेने के लिए राजामौली और नागार्जुन के पैर छूते नजर आ रहे हैं। फैंस को रणबीर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. लोग उन पर प्यार बरसा रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/ChonTqKD7BT/?utm_source=ig_web_copy_link

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बहिष्कार किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ गर्भवती पत्नी आलिया भट्ट के बढ़ते वजन पर कमेंट करने को लेकर रणबीर कपूर पर भी निशाना साधा जा रहा है. इस बीच रणबीर का बड़ों को सम्मान देते हुए वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा कि रणबीर वाकई बहुत विनम्र इंसान हैं। पंजाबी होने के बावजूद कई फैंस रणबीर की साउथ इंडियन कल्चर को समझने के लिए तारीफ कर रहे हैं।

चेन्नई में हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में नागार्जुन, एसएस राजामौली और रणबीर कपूर का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद तीनों को साउथ इंडियन खाना भी चखते देखा गया। इस फिल्म में रणबीर मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने शिव का किरदार निभाया है। एसएस राजामौली इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पेश कर रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment